Breaking News

पैर फिसलने के कारण पोखर मे डूबने से एक 45 वर्षीय व्यक्ति की हुई मौत


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा एवं नवीन कुमार सिंह की रिपोर्ट

सहदेई बुजुर्ग/महनार - महनार थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगर परिषद महनार के वार्ड संख्या 21 देशराजपुर में शुक्रवार की देर सन्ध्या घर जाने के दौरान पैर फिसलने के कारण पोखर मे डूबने एक 45 वर्षीय व्यक्ति की हुई मौत हो गई।

घटना के सम्बंध में मिली जानकारी के अनुसार नगर परिषद महनार के वार्ड संख्या 21 देशराजपुर में पानी मे डूबने से देशराजपुर बलबा टोला वार्ड संख्या 26 निवासी कमल किशोर सिंह के 45 वर्षीय पुत्र अजित कुमार सिंह की मौत हो गई।घटना को लेकर स्थानीय लोगो द्वारा बताया गया कि अजित कुमार सिंह शुक्रवार की देर रात जब घर लौट रहे थे तो उसी दौरान पैर फिसलने से वह पोखर के गहरे पानी मे चला गया।

जिससे डूबने के कारण उसकी मौत हो गई।घटना की जानकारी जब लोगो को हुई तो स्थानीय लोगो द्वारा काफी खोजबीन किया गया लेकिन पता नही चल पाया।जिसजे बाद शनिवार की सुबह स्थानीय लोगो द्वारा किसी तरह अजित कुमार सिंह का शव पानी से बाहर निकाला गया।वही शव पानी से निकलते ही परिजनों में चूक पुकार मच गई। घटना की सूचना महनार केअंचलाधिकारी और महनार थाना की पुलिस को भी दी गई।शुक्रवार की रात ही महनार के सीओ और पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव की तलाश करवाया। 

लेकिन शव रात में नहीं मिल सका।महनार के अंचलाधिकारी रमेश प्रसाद सिंह ने बताया कि सुबह शव पोखर से निकाला गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद मृतक के परिवार को सरकारी सहायता देने की कार्रवाई की जाएगी।मृतक को चार बच्चा है।वह मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता था।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!