Breaking News

दुर्गा पूजा में नहीं लगेगा मेला, पंडाल में कोरोना प्रोटोकॉल के तहत होगा पूजा


रिपोर्ट अक्षय कुमार आनंद बेतिया बिहार

मैनाटाड़: दुर्गा पूजा के मौके पर मेला नहीं लगेगा। कोरोना प्रोटोकॉल के तहत पंडाल में पूजा किया जायेगा।गृह विभाग के दिशा निर्देशों का अक्षरशः पालन किया जायेगा।इस बात का निर्णय पुरूषोत्तमपुर थाना में आयोजित शांति समिति के बैठक में लिया गया।बैठक में सीओ कुमार राजीव रंजन और थानाध्यक्ष कैलाश कुमार सहित क्षेत्र के तमाम प्रबुद्ध लोग मौजूद रहे।

 वहीं मौके पर मौजूद सीओ ने कहा कि जिला प्रशासन के दिशा निर्देश पर आप सभी को दुर्गा पूजा के मौके पर घर में ही पूजा अर्चना करना है। कोरोना संक्रमण को लेकर सरकार का गाइडलाइन का पालन करना मानव जीवन में बहुत ही जरूरी है। जिसको लेकर किसी भी धार्मिक और सांस्कृतिक आयोजन पर पाबंदी है। क्षेत्र में किसी प्रकार का कोई जुलूस नहीं निकलेगा।डीजे पर पूर्णतः बैन है। ताकि अंचल क्षेत्र में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं हो। 

इसके लिए अंचल क्षेत्र की पुलिस प्रशासन काफी चौकस है। वहीं एस‌एच‌ओ कैलाश कुमार ने कहा कि यदि किसी व्यक्ति के द्वारा किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन किया गया तो उसके विरूद्ध सख्त कार्रवाई होगी। विधि व्यवस्था के संधारण में जो भी दिक्कत करेगा उसे चिन्हित कर कार्रवाई होगी। बैठक में गृह विभाग के द्वारा जारी दिशा निर्देश से लोगों को अवगत कराया गया। मौके पर क्षेत्र के तमाम प्रबुद्ध लोग मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!