Breaking News

जनसंवाद कर विधायक ने सुनी लोगों की समस्यायें,आन द स्पॉट मामलों का हुआ निष्पादन


रिपोर्ट अक्षय कुमार आनंद बेतिया बिहार

 मैनाटांड़: स्थानीय विधायक सह भाकपा माले के केंद्रीय कमेटी के सदस्य वीरेंद्र गुप्ता ने प्रखंड के चक्रसन गांव में जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान थरूहट क्षेत्र के कई गांव के लोगों की समस्याओं को सुना। जनसंवाद के दौरान लोगों ने चक्रासन गांव के वार्ड नंबर 13 में आंगनवाड़ी केंद्र के बंद होने का मामला उठाया तो कई वृद्ध महिला पुरुषों ने अब तक पेंशन नहीं मिलने की बात भी विधायक के सामने रखा ।वही 116 लोगों को जमीन का पर्चा तो अंचल प्रशासन ने मुहैया कराया तो जरूर लेकिन अभी तक उस पर भूधारियों का ही कब्जा है।

 पर्चा धारी केवल पर्चा रखे हुये हैं ।इस पर विधायक ने अविलंब उच्च अधिकारियों से बात कर कार्रवाई की बात कहते हुए पर्चा धारियों को जमीन पर कब्जा दिलाने की बात कही। वहीं सहनौला के पीडीएस दुकानदार के द्वारा राशन कार्ड रख लेने का मामला भी लोगों ने रखा। जबकि कवलापुर गांव में नल-जल योजना में अनियमितता का मुद्दा लोगों ने रखा। विधायक ने लोगों की समस्याओं को सुनकर संबंधित अधिकारियों को फोन कर अविलंब कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

 साथ ही उन्होंने कहा कि आप सभी लोगों को कोई भी समस्या हो तो मुझे तुरंत सूचित करें ।समय रहते उस समस्या का निदान जरूर मेरे द्वारा कराया जायेगा। मौके पर विधायक प्रतिनिधि इंद्रदेव कुशवाहा, अंचल सचिव अच्छेलाल राम, शंकर उरांव, बृजेश दिसवा हरि दास ,ठग‌ई राम, ज्ञानती देवी लालती देवी, शालनी देवी, सगनी देवी सहित थरूहट क्षेत्र के कई गांव के ग्रामीण मौके पर मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!