Breaking News

शराब के साथ धंधेबाज धराया, गया जेल/ बैंक में अनावश्यक घुसने वालों पर होगी कार्रवाई,बढ़ी चौकसी



रिपोर्ट अक्षय कुमार आनंद बेतिया बिहार

शराब के साथ धंधेबाज धराया, गया जेल

मैनाटाड़: इनरवा पुलिस ने पिड़ारी चौक से शराब के धंधेबाज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इनरवा थानाध्यक्ष प्रकाश कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि पिड़ारी चौक पर चिउटाहा निवासी खोभारी मांझी शराब का काम करता है। तुरंत छापेमारी कर उसे 3 लीटर शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। इस संबंध में उत्पाद अधिनियम के तहत केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

 बैंक में अनावश्यक घुसने वालों पर होगी कार्रवाई,बढ़ी चौकसी 

मैनाटाड़: मैनाटाड़ थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने प्रखंड मुख्यालय स्थित भारतीय स्टेट बैंक का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने बैंक में प्रवेश किये लोगों की जांच-पड़ताल की। जांच के दौरान उन्होंने कहा कि बैंक में बिना काम से अगर कोई भी घुसता है उस पर कानूनी कार्रवाई की जायेगी। मौके पर मौजूद बैंक सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों को थानाध्यक्ष श्री कुमार ने कई आवश्यक दिशा निर्देश दिया। पुलिस कर्मियों और प्रतिनियुक्त चौकीदारों को उन्होंने समय पर बैंक पहुंचने और बैंक बंद होने पर ही वहां से प्रस्थान करने का निर्देश दिया ।बैंक के अगल-बगल व सामने के दुकानों का भी थानाध्यक्ष निरीक्षण किया ।

साथ ही दुकानदारों को भी उन्होंने निर्देश दिया कि बिना मतलब के लोगों को अपनी दुकान पर नहीं खड़ा होने दें ।बैंक की सुरक्षा करना हम सबकी जिम्मेदारी है। बैंक गेट पर चौकसी बढ़ा दी गयी है।बिना जांच किये हुये किसी को भी अंदर जाने की इजाजत नहीं है।थानाध्यक्ष ने ब्रांच मैनेजर जिवेश कुमार से भी बैंक और ग्राहकों के सेफ्टी निमित्त विचार विमर्श किया।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!