Breaking News

मैनाटाड़ में 17 को 25 जगहों पर लगेगा मेगा टीकाकरण कैंप , सफलता को ले मिले निर्देश


रिपोर्ट अक्षय कुमार आनंद बेतिया बिहार

मैनाटांड़: जिला प्रशासन के निर्देश पर अगामी 17 सितंबर को प्रखंड के 25 जगहों पर कोविड-19 टीकाकरण का मेगा कैंप का आयोजन किया जायेगा। इसकी सफलता को लेकर  बीडीओ पंकज कुमार ने स्वास्थ्य अधिकारियों और कर्मियों के साथ बैठक कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिया है।

 बीडीओ ने बताया कि 17 सितंबर को लगने वाले मेगा कैंप को चुनौती के रूप में लेना है।तभी कैंप सफल होगा। वहीं हेल्थ मैनेजर विनोद कुमार सिंह और बीसीएम अनिल कुमार ने बताया कि प्रखंड के सोलह पंचायत के पचीस जगहों पर टीकाकरण होना है।इस मेगा कैंप में 7500 लोगों को टीका दिलाने में कर्मियों की सहभागिता बहुत ही जरूरी है। 

टीकाकरण स्थल पर प्रतिनियुक्त अधिकारी व कर्मी को हर हाल में सुबह सात बजे तक पहुंच जाना है। और टीकाकरण फाइनल होने के बाद अधोहस्ताक्षरी को सूचित कर वहां से जाना है। इसमें थोड़ी लापरवाही पर जिम्मेदार अधिकारियों व कर्मियों के विरुद्ध को कार्रवाई के लिए बाध्य होना पड़ेगा। वहीं टीकाकरण कैंप में पड़े टीकाकरण को सेम डे में आनलाइन करने के लिए प्रशिक्षक राजन कुमार के द्वारा कौशल विकास संस्थान के छात्रों को प्रशिक्षित किया। मौके पर प्रधान सहायक रवि शंकर रजक,बीएमसी प्रकाश कुमार, पर्यवेक्षिका आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!