Breaking News

पंचायती के दौरान दंपति को मारपीट कर किया घायल, चार पर केस दर्ज/ आपसी विवाद को ले मारपीट कर किया घायल/ जमीन हड़पने और रंगदारी मांगने को लेकर केस दर्ज


रिपोर्ट अक्षय कुमार आनंद बेतिया बिहार

पंचायती के दौरान दंपति को मारपीट कर किया घायल, चार पर केस दर्ज

 मैनाटाड़: इनरवा थाना क्षेत्र के घोड़पकड़ी गांव में पंचायती के दौरान मारपीट कर दंपति को घायल कर दिया गया। घायल नरगिस खातुन एवं पति नसीब शेख का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया गया ।वहीं इनरवा थानाध्यक्ष प्रकाश कुमार ने बताया कि घायल महिला नगीना खातुन के आवेदन पर घोड़पकड़ी के शेख जहीर, अमबेया खातुन, रुकसाना खातुन एवं नरगिस खातुन के विरुद्ध मारपीट और महिला के लज्जा भंग करने के सुसंगत धाराओं के तहत केस दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है।

आपसी विवाद को ले मारपीट कर किया घायल

मैनाटाड़: भंगहा थाना क्षेत्र के चपरिया टोला गांव निवासी भीमल पटेल को आपसी विवाद को ले मारपीट कर घायल कर दिया गया है। परिजनों के द्वारा भीमल पटेल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां प्रभारी डॉ विजय कुमार चौधरी के देख-रेख में इलाज किया गया। मामले को पुलिस छानबीन में जुटी हुई है। 

जमीन हड़पने और रंगदारी मांगने को लेकर केस दर्ज

 मैनाटांड़: जमीन को हड़पने और रंगदारी मांगने को लेकर इनरवा थाना में केस दर्ज हुआ है। मामला थाना क्षेत्र के साहपुर परसौनी गांव का है। प्राथमिकी कोर्ट के आदेश पर हुई है ।पीड़ित इलायची देवी पति ढोला राय ने अपने हिस्से की जमीन को धनराज महतो के द्वारा हड़पने और पांच लाख रूपया रंगदारी मांगने को लेकर केस दर्ज कराया है। जिसमें धनराज महतो के साथ-साथ ओमप्रकाश महतो और दिलदयानी देवी को अभियुक्त बनाया गया है। इनरवा थानाध्यक्ष प्रकाश कुमार ने कहा कि केस दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!