Breaking News

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर साइकिल चोर धराया, गया जेल / सोलह घंटो से बिजली रही गुल, उपभोक्ता रहे हलकान


बेतिया मैनाटाड संवाददाता अक्षय कुमार आनंद की रिपोर्ट

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर साइकिल चोर धराया, गया जेल 

मैनाटाड़: प्रखंड मुख्यालय स्थित मार्केट से साइकिल चोर को पकड़ा गया है।।धराया साइकिल चोर थाना क्षेत्र के शेखवा बसंतपुर निवासी अब्दुल करीम है। थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि बसंतपुर निवासी निवासी वसीम अंसारी ने आकर शिकायत किया कि मेरी साइकिल मार्केट से चोरी कर ली गयी है ‌बगल के दुकान के सीसीटीवी फुटेज को देखा गया तो अब्दुल करीम को साइकिल चुरा कर ले जा रहा है।उसे पकड़ कर पूछताछ की गयी तो उसने स्वीकार किया कि उसने साइकिल चुराया है।इस संबंध में केस दर्ज कर साइकिल चोर को जेल भेज दिया गया है।

सोलह घंटो से बिजली रही गुल, उपभोक्ता रहे हलकान

मैनाटाड़: मैनाटांड़ प्रखंड क्षेत्र के कई गांवों में शनिवार को रात ग्यारह बजे से ही बिजली गुल हो गयी। रामपुर सब स्टेशन से संचालित होने वाले भंगहा फीडर मे घंटो विद्युत आपूर्ति ठप रहने से उपभोक्ता हलकान रहें। ग्रामीण शेख राजा, ध्रुव पटेल, रंजीत कुमार,शेख राजा, बेचू मियां, अतिरसुल अंसारी, आलमगीर आलम, धर्म यादव,सरफराज आलम, अफसार हुसैन,विंध्याचल प्रसाद, सरोज साह, जावेद अख्तर, संतोष पटेल, जवाहीर राम आदि ने बताया कि शनिवार के रात से ही बिजली नहीं मिलने के कारण भीषण गर्मी में हम लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

लोगो ने आरोप लगाया की प्रतिदिन रामपुर पावर सब स्टेशन में कार्यरत कर्मियों द्वारा रात मे बिजली बंद कर दी जाती है।कई बार फोन करने पर बिजली आपूर्ति बहाल की जाती है। जिसके कारण लोगों को काफी परेशानी हो रही है। वहीं शनिवार के रात 11 बजे से रविवार के दिन 3 बजे यानी 16 घंटा से बिजली आपूर्ति गुल है। जिससे इस भीषण गर्मी में हम लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, एक तरफ गर्मी चरम पर है और दूसरी तरफ बिजली गुल है।

 लोगों ने बताया कि कहीं भी फाल्ट होने पर प्राइवेट मिस्त्री आते हैं।और अवैध वसूली कर बिजली को ठीक करते हैं। आखिर में सरकारी बिजली मिस्त्री कब काम करेंगे। लोगों का आरोप था कि प्राइवेट मिस्त्रियों का ग्रिड से सांठगांठ रहता है ‌।जो अवैध वसूली कर बिजली को ठीक करते हैं।और जब मन करता है तब ग्रिड से शरडाउन ले लेते हैं। खबर प्रेषित किये जाने तक बिजली आपूर्ति बहाल नही की गई थी।इस संबंध में जेई अजित कुमार ने बताया की 33000 केविए मे फल्ट आ गया है। इसे ठीक करने के लिए कर्मी को लगाया गया है।फ्लट ठीक होते ही बिजली आपूर्ति बहाल कर दि जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!