Breaking News

संवेदनशील और अतिसंवेदनशील बूथों पर रहेगी विशेष नजर, बनी रणनीति


रिपोर्ट अक्षय कुमार आनंद बेतिया बिहार

मैनाटांड़: पंचायत चुनाव के मद्देनजर आचार संहिता का सख्ती से पालन कराने सहित अन्य जिम्मेदारियों को लेकर मैनाटाड़ थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने अपने चेंबर कक्ष में सेक्टर मजिस्ट्रेटों के साथ एक आवश्यक बैठक की। उन्होंने इस बैठक में सभी सेक्टर मजिस्ट्रेटों को जिला निर्वाचन कार्यालय और पुलिस विभाग से मिले दिशानिर्देश से अवगत कराते हुए कहा कि आप सभी अपने अपने क्षेत्र के बूथों का सत्यापन लिस्ट थाना कार्यालय को सौंप दे कि बूथों पर सभी सुविधाएं उपलब्ध करा दी गई है।

हर हाल में पंद्रह नवंबर को होने वाले चुनाव में किसी भी मतदाता को वोट देने में कोई परेशानी नहीं हो यह सुनिश्चित कर लेना है ।एक सौ सात के करवाई के तहत बूथों का आकलन करना है कि वहां पर शांति प्रदान करने के लिए अच्छी व्यवस्था की जाये। थानाध्यक्ष ने सभी सेक्टर मजिस्ट्रेटों से कहा कि प्रखंड क्षेत्र में कहीं से भी आदर्श आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन नहीं हो। अगर इस तरह का मामला मिलता है तो तुरंत एफआईआर दर्ज कराएं । वहीं थाना क्षेत्र के पंचायतों के गांवों में अति संवेदनशील और संवेदनशील बूथों की पहचान की गयी।साथ ही ऐसे बूथों पर सुरक्षा को चुस्त-दुरुस्त करने पर विशेष चर्चा की गयी।

हर हाल में त्रिस्तरीय पंचायत के चुनाव को शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न कराने पर विशेष रणनीति बनायी गयी। ।बैठक में सेक्टर मजिस्ट्रेट राजेश प्रसाद यादव, नीतेश कुमार आदि सेक्टर मजिस्ट्रेट मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!