Breaking News

शराब पीने और बेचने के मामले में आधा दर्जन लोग गिरफ्तार, गये जेल


रिपोर्ट अक्षय कुमार आनंद बेतिया बिहार

मैनाटाड़: समकालीन अभियान के तहत मैनाटांड़ पुलिस अंचल क्षेत्र में अलग-अलग जगहों से पुलिस ने शराब तस्करी करने व शराब पीने के आरोप में छह लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि एक आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। मानपुर थानाध्यक्ष विकास तिवारी ने बताया कि मानपुर गांव के मुकेश उरांव के घर पर छापामारी की गई। छापेमारी के दौरान 5 लीटर चुलाई शराब जब्त किया गया। हालांकि पुलिसिया कार्रवाई की भनक लगते ही तस्कर घर छोड़कर फरार हो गया।

उधर मैनाटांड़ थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि धोबनी गांव से 5 लीटर चुलाई शराब के साथ आयरन मुखिया तथा संतपुर परसौनी गांव के नदी के समीप से सिंहपुर गांव निवासी लाल बहादुर पासवान को 300 एमएल के 10 बोतल नेपाली शराब के साथ धर दबोचा।वही इनरवा थानाध्यक्ष प्रकाश कुमार ने बताया कि पांच लीटर चुलाई शराब के साथ बरवा परसौनी गांव निवासी रामधारी राम को धर दबोचा। जबकि भंगहा थानाध्यक्ष मनोज कुमार प्रसाद ने बताया कि धुमाटांड़ गांव में शराब पीकर हो हल्ला करने के मामले में धुमाटांड़ गांव निवासी लाल मोहन मांझी एवं बुल्ला मांझी को पकड़ा गया।

वही अपने ही घर पर शराब पीकर मारपीट करने के आरोप में चपरिया टोला गांव निवासी शेषनाथ राम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस निरीक्षक सतीश चंद्र माधव ने बताया कि पुलिस अंचल क्षेत्र में शराब पीने और बेचने वालों की खैर नहीं है किसी भी सूरत में ऐसे लोग बक्से नहीं जाएंगे। उन्हें हर हाल में पुलिसिया कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा।

1 टिप्पणी:

Type you comments here!