Breaking News

सेवा और समर्पण अभियान के तहत बीजेपी कार्यकर्ता पीएम को भेजेंगे पोस्टकार्ड


रिपोर्ट अक्षय कुमार आनंद बेतिया बिहार

मैनाटाड़: भाजपा उत्तरी मंडल मैनाटाड़ की ओर से सेवा और समर्पण अभियान कार्यक्रम के तहत भाजपा मंडल अध्यक्ष अनिल पटेल के नेतृत्व में सामूहिक रूप से प्रधानमंत्री को पोस्टकार्ड लिखा गया। भाजपा के कार्यकर्ता और समर्थक प्रधानमंत्री को पोस्टकार्ड पर उनकी लम्बी उम्र की कामना और स्वस्थ्य होने की कामना के साथ बधाई और शुभकामनाएं लिखी ।जिसे प्रधानमंत्री कार्यालय को भेजा जायेगा। 

मंडल अध्यक्ष अनिल पटेल ने बताया कि प्रखंड के के सभी बूथ स्तर तक के लाभार्थियों, समर्थकों और समाज के सभी वर्गों की ओर से प्रधानमंत्री को पोस्टकार्ड भेजने का कार्य हो रहा है। सेवा और समर्पण अभियान सात अक्टूबर तक चलेगा। प्रतिदिन इस अभियान के अंतर्गत पार्टी की ओर से विभिन्न कार्यक्रम हो रहा है। 

फलदार वृक्ष भी लगाये जा रहें हैं।साथ ही लोगों को केंद्र सरकार के द्वारा किये गये जनहित और देश हित में किये कार्यों से भी लोगों को अवगत कराया जा रहा है। कार्यक्रम में रंजू चौबे,पवन वर्मा, डॉ धनंजय त्रिपाठी, नरेंद्र प्रसाद, सुभाष प्रसाद विद्यार्थी, जितेंद्र कुमार, संतोष यादव, सुभाष प्रसाद, पप्पु सहनी, प्रदीप कुमार सहित कई भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद रहें।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!