Breaking News

पंचायत चुनाव को लेकर बार्डर पर बढ़ी चौकसी,जांच अभियान हुआ तेज


रिपोर्ट अक्षय कुमार आनंद बेतिया बिहार

मैनाटाड़: आगामी पंद्रह नवंबर को प्रखंड क्षेत्र में होने वाले पंचायत चुनाव को लेकर सशस्त्र सीमा बल ने सुरक्षा और जांच व्यवस्था को पूर्व से और बढ़ा दिया है। 44 और 47 वी बटालियन के अंतर्गत नगरदेही,अहिरा सिसवा,भंगहा,पड़रिया इनरवा,भेड़िहरवा, बसंतपुर आदी बीओपी और चेक पोस्ट पर में तैनात अधिकारियों व जवानों के द्वारा नेपाल से आने वाली सभी रास्तों पर गश्त को तेज कर दिया गया है। 

सीमा पर तैनात एसएसबी के अधिकारियों व जवानों को पंचायत चुनाव को लेकर चौकसी बरतने के निर्देश दिया गया है। साथ ही सीमा पार से आने जाने वालों पर कड़ी निगाह रखने को कहा।इनरवा में तैनात असिस्टेंट कमांडेंट खैरनार अभिजीत कैलाश और नगरदेही में तैनात असिस्टेंट कमांडेंट अतुल कुमार तिवारी ने बताया कि अभी फिलहाल नेपाल से वाहनों के आवागमन की छूट नहीं है।वरीय अधिकारियों के आदेश के आलोक में निर्णय लिया जायेगा।फिर भी परिस्थितिवश नेपाल से आने जाने वाहनों की सघन जांच की जा रही हैं। जवानो को रात में नाईट विजन से ड्यूटी करने को कहा गया है। 

सीमा पर अलर्ट हैं। हर लोगों की जांच की जा रही हैं। स्थानीय पुलिस से समन्वय बनाकर सूचना तंत्र को मजबूत कर बार्डर पर कड़ी निगाह रखी जा रही हैं। आसूचना एकत्रित कर सीमा पर तैनात जवान अपनी ड्यूटी कर रहे हैं। पंचायत चुनाव को शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न कराने के लिए सशस्त्र सीमा बल भी स्थानीय प्रशासन और पुलिस से भी समन्वय बनाकर पूरा सहयोग किया जा रहा है। बॉडर पर पेट्रोलिंग कर लोगों के बीच विश्वास भी बढाया जा रहा है। लोगों से भी अनुरोध किया जा रहा है कि गांवों की सरकार बनाने में आप सभी आगामी 15 नवंबर को भयमुक्त होकर अपने मतदान का प्रयोग करें।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!