Breaking News

जनहित के कार्यों को पारदर्शी तरीका से लोगों तक पहुंचायें: एसडीएम


बेतिया मैनाटांड़ संवाददाता अक्षय कुमार आनंद की रिपोर्ट

 मैनाटांड़: जनहित के कार्यों को पारदर्शी और सरलता से आमजन तक सभी अधिकारी पहुंचायें। क्योंकि जनहित के कामों को  अच्छे ढंग से  निपटाना एक अधिकारी व कर्मी का महत्वपूर्ण कर्तव्य है। उक्त बातें नवागत एसडीएम धनंजय कुमार ने प्रखंड सह अंचल कार्यालय सहित स्वास्थ्य ,कृषि सहित अन्य विभागों के कार्यकलापों के निरीक्षण के दौरान कहा । मौके पर बीडीओ पंकज कुमार,सीओ कुमार राजीव रंजन, सीएचसी प्रभारी डॉ विजय कुमार चौधरी , बीडब्ल्यूओ संजय कुमार सहित अन्य अधिकारी व कर्मियों को एसडीएम ने क‌ई आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

उन्होंने मौके पर मौजूद सभी अधिकारियों को कहा कि जिस अधिकारी व कर्मी की जो जिम्मेदारी तय है। उस पर आप सभी खरा उतरें। सरकार की योजनाओं को धरातल पर उतारने में कहीं से कोई कमी नहीं होनी चाहिए। वहीं मैनाटांड़ में 15 नवंबर को होने वाले पंचायत चुनाव की अबतक की गयी तैयारियों के संबंध में भी एसडीएम ने बीडीओ और सीओ से आवश्यक जानकारी लिया। पंचायत चुनाव को अच्छे ढंग से कराने के सभी तैयारियों को ससमय पूरा करने पर एसडीएम ने बल दिया।साथ ही 26 सितंबर से शुरू होने वाले पल्स पोलियो कार्यक्रम की सफलता सहित अन्य स्वास्थ्य सुविधाओं की जानकारी प्रभारी डॉ विजय कुमार चौधरी से लेते हुए कई आवश्यक निर्देश दिया।कोविड 19 टीकाकरण की भी जानकारी लिया गया।

 वहीं सीओ कुमार राजीव रंजन को राजस्व विभाग से संबंधित  सभी कामों को समय पर करने को एसडीएम ने कहा। मौके पर मौजूद कृषि विभाग से जुड़े अधिकारी व कर्मियों को किसानों को सरलता से योजनाओं का लाभ पहुंचाने को एसडीएम ने कहा। वहीं अभी खाद का वितरण सहित कालाबजारी रोकने को भी उन्होंने कहा। मौके पर जीपीएस अरुण कुमार, प्रधान सहायक रवि शंकर रजक, अंचल नाजिर बसंत राम, मैनुद्दीन अंसारी आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!