Breaking News

ग्रामीणों ने चोरी करते रंगे हाथों एक व्यक्ति को पकड़ा पुलिस के हवाले किया।


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा एवं अभिनव कुमार की रिपोर्ट

बिदुपुर । थाने के नावानगर ऊपरी बाजार से सटे दलित टोले में चोरी करते एक व्यक्ति को ग्रामीणों ने रँगे हाथ पकड़कर पुलिस के हवाले किया ।घटना शनिवार की देर रात की हुई बतायी गयी है।गिरफ्तार मोहन कुमार थाने के सहदुल्लाहपुर चकफरीद गांव के विरल राय का बेटा मोहन कुमार बताया गया है।ग्रामीणों के अनुसार पकड़े गए चोर का साथी भागने में सफल हो गया। तबतक चोरों ने तीन घरों में चोरी की घटना का अंजाम दे दिया हुआ था।

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार नावानगर ऊपरी बाजार चोरो ने टोले के दिलीप पासवान के घर मे घुसकर उनकी पत्नी के गले का सिकड़ी काट लिया।उसके बाद संजय कुमार पिता स्व0 तिलकेश्वर दास के घर से मोबाइल चुरा लिया।

उसके बाद अरुण महतो बाछी खोल रहा था कि उसके बेटे ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया। जबकि चोर का एक साथी भागने में सफल हो गया। हल्ला होने पर लोग जमा हो गए ।इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। पुलिस ने उसे अपने कब्जे में लेकर पूछताछ करने में जुट गयी।पुलिस ने बताया कि चोरी के कई मामले में संलिप्त रह है।एक मामले में पुलिस को उसको पुलिस को पहले से तलाश थी।इधर चांदपुरा सहायक थाने के धर्मपुर रामराय से बिदुपुर थाना कांड संख्या 318/21 के आरोपी कृष्ण कुमार नामक आरोपी कृष्ण कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!