Breaking News

वाहन चोरी करने आए चोर सीसीटीवी कैमरे मे हुई कैद


सोनो जमुई संवाददाता चंद्रदेव बरनवाल की रिपोर्ट

परवाज स्पेस्लिटी हॉस्पिटल सेंटर सोनो के प्रांगण में लगे डाक्टर एम एस परवाज का सफैद कलर की अल्टो वाहन संख्या बी० आर० 53 डी० 2591 की बिति रात अज्ञात चोरों द्वारा चोरी करने का प्रयास किया गया है । उक्त चोर के काफी प्रयास के बाद भी वह वाहन को ले जाने में सफल नहीं हो सका । डॉ परवाज ने बताया कि इन दिनों सोनो बाजार सहित सोनो थाना क्षेत्र के अन्य विभिन्न गांवों में चोरों का उत्पात काफी ज्यादा बढ गई है , जिस कारण इस अज्ञात चोरों के कारण लोग बैहद भयभीत हें । 

उन्होंने बताया कि एक चोर हमारी वाहन के पास आकर ना सिर्फ वाहन का मुआयना किया अपितु गैट मे लगे ताले को तोड़ने का भी प्रयास किया , लेकिन गणिमत यह रही कि बगल के पड़ोसियों ने उक्त चोर का मंशा भांपकर उसे पकड़ने का प्रयास किया लेकिन चोर इतना सातिर था कि पड़ोसियों के जागने एवं अपनी ओर आने की संका मात्र से ही भाग निकला । ज्ञात हो कि चोर द्वारा वाहन‌ को चोरी करने का विडियो अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे मे बंद हो गई है ।‌ इसकी जानकारी मंगलवार की सुबह डॉ परवाज को तब लगी जब वे सुबह अपने रुम में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला।

 सीसीटीवी कैमरे के अनुसार मंगलवार की सुबह 5 बजे के करीब चोरों ने वाहन का चोरी करने का प्रयास किया है । इस संबंध में डॉ परवाज के द्वारा सोनो पुलिस को एक लिखित आवेदन देकर अज्ञात चोरों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार करने की मांग की गई है । इस संबंध में सोनो थाना अध्यक्ष मो० अब्दुल हलीम ने बताया कि वाहन चोरी करने आए चोर पर कार्रवाई प्रारंभ कर दी गई है , अविलंब उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!