Breaking News

बिना सूचना के अवैध ढंग से चुपके से दिया गया कोरोना का वैक्सीन

विभूतिपुर से छोटन कुमार कि रिपोर्ट 





विभुतिपुर, समस्तीपुर : जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के आलमपुर  कोदरिया पंचायत वार्ड संख्या 11 में दिनांक 18 /09/ 2021 को कोविड-19 से सुरक्षा हेतु  कोरोना का वैक्सीन दिए जाने की चर्चा काफी जोरों पर है । चर्चा यह है कि जब स्वास्थ्य विभाग या सरकार के जारी गाइडलाइन के अनुसार 18 /09/2021को कहीं कैंप का आयोजन नहीं किया गया है तो किस जवाबदेही और जिम्मेदारी के तहत कोरोना का वैक्सिनं लोगों को दिया जा रहा है । इस वैक्सिन कांड की फोटो तेजी से व्हाट्सएप ग्रुप पर वायरल हो रहा है । वायरल फोटो में दिखने वाला जो कोरोना वैक्सीन का टीका देने वाला युवक आलमपुर कोदरिया पंचायत के वार्ड 10 निवासी रूपेश कुमार पासवान पिता बिंदु पासवान वार्ड 10 के निवासी है जो धरल्ले बिना सूचना का करोना वैक्सीन टीका  लोगों को लगा रहा है ।


        लोगों में चर्चा का विषय बन रहा है आखिर इसके पास करोना वैक्सीन आया कहां से । 

अभी के दौर में जहाँ स्टूडेंट लोगों को करोना वैक्सीन का टीका लगना अति आवश्यक है स्टूडेंट लोग इंतजार करते हैं करोना वैक्सीन टीकाकरण का कैंप कहां लगेगा वहां सवेरे से जाकर कड़ी धूप में आधार कार्ड से नंबर लगाते हैं और उसमें भी नंबर लग पाता है नहीं तो लौट के वापस जाना पड़ जाता है । लोगों में चर्चा का विषय है कि जिसको करोना वैक्सीन पड़ना चाहिए उसको तो मिल नहीं रहा है । सबसे महत्वपूर्ण बात जब विभूतिपुर पीएचसी के द्वारा कैंप लगाया ही नहीं गया या इसकी जानकारी नहीं दी गई तो यह अवैध रूप से इसके पास इतना वैक्सिन उपलब्ध कहां से हुआ । मामला संगीन है आखिर कहीं न कहीं इस विभाग में गोलमाल की बू आती है ।


देखना दिलचस्प होगा कि विभाग इस कांड को लेकर उक्त युवक जो अगर अवैध ढंग से कोरोना वैक्सीन टीका लोगों को दे रहा है इस पर कारवाई करती है या नहीं ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!