Breaking News

बरूना गोली कांड में पुलिस एक लाइसेंसी सहित चार हथियार और 51 कारतूस किया बरामद

मामले में दो गिरफ्तार, दो अलग- अलग मामले में 17 लोगों पर प्राथमिकी किया गया दर्ज


बिक्रमगंज
(रोहतास)। बरूना गोली कांड में पुलिस छापेमारी कर एक लाइसेंसी बंदूक , तीन देशी कट्टा और 51 कारतूस बरामद किया है । इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है । इस मामले में दो अलग-अलग दर्ज प्राथमिकी में 17 लोगों के विरूद्ध में मामला दर्ज किया गया है । जिसमें दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है । एसडीपीओ शशिभूषण सिंह ने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर छापेमारी की ।

 छापेमारी के दौरान शिवकुमार राय के घर से एक लाइसेंसी बंदूक, दो दोनाली और एक एक नाली देशी कट्टा तथा 51 कारतूस बरामद किया गया । मौके पर हीं गृहस्वामी शिवकुमार राय को गिरफ्तार कर लिया गया । इस मामले में थानाध्यक्ष मनोज कुमार के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है । जिसमें शिवकुमार राय और उनके दो पुत्र कमल किशोर राय, शशि कांत राय को आरोपित किया गया है। 

इसी मामले में निर्वतमान मुखिया अमित सिंह के मां के बयान पर भी एक अलग प्राथमिकी दर्ज की गई है । जिसमें पूर्व मुखिया मदन सिंह उनके भाई ददन सिंह और दो पुत्र चंद्रकांत कुमार, कमला कांत कुमार, बरूना निवासी कामेश्वर राय, नन्हक राय, भोलेशंकर राय, प्रभात राय, शशि कांत राय, केदार राय, रजनीश राय, राजेश कुमार, मुकेश कुमार सहित कुल 14 लोगों को आरोपित किया गया है । जिसमें मुकेश राय को गिरफ्तार कर लिया गया है । अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!