Breaking News

गरीबों के मसीहा संकट में, सोनो के डॉ M S परवाज़ किडनी की समस्या से जूझ रहें है, पार्थना और दुआ की अपील


जमुई जिला ब्यूरो बीरेंद्र कुमार की रिपोर्ट

जिला के सोनो प्रखण्ड के प्रशिद्ध समाज सेवी, गरीबों, आदिवासियों, दलितों की सेवा में हमेशा बढ़ चढ़कर मदद करने वाले, मशीहा आज खुद संकट में है। बताते चलें कि डॉ परवाज़ अपनी एक किडनी कुछ साल पहले अपनी बहन को दे चुके थे।

एक ही किडनी पर अपनी जिंदगी को जीते हुए समाज सेवा में झोंक दी। आपने देखा होगा कि डॉ परवाज वैसे इलाके में समाज सेवा करने गए जहाँ आजादी के बाद विकास की एक किरण तक नहीं पहुँची। ये मेरा भी सौभग्य रहा कि न्यूज़ कवर करने हम भी साथ गए थे। जिसमे सोनो सुदूर गावँ समेत कई जगह शामिल है।

आज यह बताते हुए मन काफी बिचलित हो रहा है, कि एक ऐसे डॉ जो हमेशा सामज की सेवा में अपना सब कुछ न्योछावर कर दिए। आज अपनी जिंदगी की जंग खुद लड़ रहें है। 


उन्होंने क्षेत्र की जनता से ईश्वर, अल्लाह, भगवान, ईशा मशीह, GOD या अन्य देवी देवताओं, भगवान महावीर से अपील करने का आग्रह कर रहें है।

हम भी अपने चैनल की पूरी टीम की तरफ से परम पिता परमेश्वर से आने वाली दुर्गा पूजा में दुर्गा माता से डॉ परवाज़ की सलामती की, चंगा होने की प्रार्थना करते है।

बताते चलें कि डॉ परवाज़ की एक किडनी काफी संक्रमित हो चुकी है, जैसा कि हम पहले ही कह चुकें है वो एक किडनी अपनी बहन को दान कर चुकें है। ऐसे में कहा जाता है, जहाँ दवा काम नहीं करती वहाँ दुआ काम करती है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!