Breaking News

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने किया सुविधाओं का विस्तार।


जमुई से सुशील कुमार की रिपोर्ट

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया , जमुई के मुख्य प्रबंधक संजीव कुमार ने बताया कि ग्राहकों से जुड़े रहने के साथ इनकी संख्या में इजाफा के लिए बैंक लगातार सुविधाओं का विस्तार कर रहा है।उन्होंने इसी संदर्भ में कहा कि हर महीने की 01 से 05 तारीख तक पेंशनरों की विशेष सुविधा के लिए बैंक में खास काउंटर का प्रबंध किया गया है। श्री कुमार ने सम्बंधित जनों से अपील करते हुए कहा कि वे इसका लाभ लें और एसबीआई की लोकप्रियता को और अधिक बढ़ाने में सहयोग करें। मुख्य प्रबंधक श्री कुमार ने आगे बताया कि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की जमुई शाखा ने अति आवश्यक कार्य के लिए सप्ताहिक छुट्टी के दिन रविवार को बैंक परिसर के बाहर "मिनी बैंक" का संचालन शुरू किया है। उन्होंने ग्राहकों से अपील करते हुए कहा कि वे रविवार को मिनी बैंक से जुड़कर यथोचित सेवा हासिल करें। 

श्री कुमार ने ग्राहकों की सुविधाओं का ख्याल करते हुए बैंक को पूर्णतः वातानुकूलित किए जाने की जानकारी देते हुए कहा कि हम नामित जनों को उच्च स्तरीय सुविधा प्रदान करने के लिए कटिबद्ध हैं। उन्होंने ऋण की सुविधा का जिक्र करते हुए कहा कि यहां गृह ऋण, निजी ऋण के साथ अन्य प्रकार का ऋण भी कम से कम ब्याज दर पर दिया जा रहा है। श्री कुमार ने निःशुल्क प्रोसेसिंग फी पर ऋण मुहैया कराए जाने की जानकारी देते हुए कहा कि इस वर्ष भी ऋण समाधान योजना लागू किया गया है। 

उन्होंने सम्बंधित ऋण धारकों से अपील करते हुए कहा कि जो खाताधारी पूर्व में ऋण चुकाने में चूक गए हैं या किसी कारणवश दोषी हो गए हैं, वे ऋण समाधान योजना के अंतर्गत आकर्षक छूट का लाभ लेते हुए अपना ऋण चुकता कर सकते हैं। उन्होंने इसके लिए सम्बंधित जनों को बैंक शाखा से संपर्क करने का संदेश दिया। मुख्य प्रबंधक श्री कुमार ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया को जन - जन का बैंक बनाने के लिए हर - संभव प्रयास किए जाने की बात - बताते हुए कहा कि इस शाखा को राज्य के साथ देश स्तर पर नामदार बनाना उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है। उन्होंने बैंकिंग सेवाओं की विस्तार से चर्चा करते हुए कहा कि ग्राहकों की संतुष्टि ही उनका सम्मान और पुरस्कार है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!