Breaking News

जिला परिषद की महिला उम्मीदवार रिंकी सिंह के नामांकन में उमड़ा जनसैलाब जीत के लिए मांगा आशीर्वाद।


कैमूर रामगढ़ संवाददाता मंटू प्रसाद की रिपोर्ट

रामगढ़। ( कैमूर ) रामगढ़  प्रखंड में आठवें चरण के चुनाव  नामांकन के क्रम में दिन प दिन लोगों की बढ़ती भीड़ एवं जनसंपर्क चुनाव को और मजेदार बना रहा है उसी क्रम में रामगढ़  जिला परिषद की महिला उम्मीदवार रिंकी सिंह पति विनीत सिंह के द्वारा आज दिन शनिवार को नामांकन के लिए सीता स्वयंवर वाटिका रामगढ़ से प्रस्थान की भीड़ को देखते हुए अंदाजा लगाना मुश्किल हो गया था कि यह भीड़ कितनी की तादाद में है। 


जिला परिषद रामगढ़ कि  महिला प्रत्याशी रिंकी सिंह ने अपने पक्ष में नामांकन के दौरान  बाजार में घूमते हुए अपने आंचल में मांगा जनता का  आशीर्वाद ।  सीता स्वयंवर वाटिका से उनके साथ हजारों की संख्या में उनके समर्थक रिंकी सिंह जिंदाबाद के नारे लगाते हुए अंबेडकर चौक होते हुए दुर्गा चौक और रामगढ़ हाई स्कूल के चौक से होते हुए प्रत्याशी रिंकी सिंह सीता स्वयंवर वाटिका तक वापस गई।  बाजार में भ्रमण के दौरान बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के मूर्ति पर उन्होंने माल्यार्पण किया और दुर्गा स्थित चौक पर सच्चिदानंद सिंह की मूर्ति पर भी उन्होंने माला चढ़ाकर आशीर्वाद की कामना की । 


उन्होंने सीता स्वयंवर वाटिका  में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कि मैं घूमने के दौरान ऐसे ऐसे गांव में पहुंची हूं जहां पर पैसों के अभाव में बच्चियां पढ़ाई नहीं कर पा रहे हैं और मैंने उसी समय यह फैसला लिया कि अगर आप लोग जनता जनार्दन मुझे जिला परिषद के सदस्य के रूप में चुनती है तो मैं एक जरूर मिसाल कायम करूंगी मैं सभी लोगों की समस्या को सुनती हूं एवं भली-भांति जानती हूं और जनता जनार्दन मुझे अपना आशीर्वाद एक बार देती है तो मैं आपका सम्मान नही झुकने दूंगी । आप अपने वोट का 1 आशीर्वाद के रूप में दीजिए उसे मैं झुकने नही दूंगी ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!