Breaking News

खाओ-पीओ राजनीती से दूर होगा हमारा क्षेत्र का विकास: नालंदा यूथ आइकॉन


नालंदा संवाददाता

आज हमसब किसी भी माध्यम से रोजगार पाना चाहते है,लेकिन कोई भी माँ-बाप अपने संतान को राजनीति के अखाड़े में दो-दो हाथ करने नही भेजना चाहते। हमे बचपन से सिखाया गया है बेटा राजनीति बहुत गंदी चीज़ है,इससे दूर रहो। और हम युवा यह दिल से मान बैठे और सड़क पर कहते फिरते है इस देश का कुछ नही हो सकता अब तो भगवान ही मालिक है।


वर्तमान में बिहार पंचायत चुनाव के दौर से गुजर रहा है। इस चुनावी मैदान में कई पुराने तो कुछ नए चेहरे देखने को मिल रहा है। विशेषकर युवा चेहरे,जो देश की राजनीति में एक अमित छाप छोड़ना चाहते हैं देश व समाज के लिए एक नई सोच के साथ कुछ करना चाहते है। ऐसे ही एक युवा है नालंदा यूथ आइकॉन रितेश कुमार जो पहलीबार चुनाव में भाग्य आजमा रहे हैं। जो बिहारशरीफ दक्षिणी के जिलापरिषद प्रतियासी है। जब अपने क्षेत्रों में काफिला लेकर गुजरते है तो युवा ही नही सभी के मन में विकास की एक उम्मीद जाग उठती है।


मुझसे बात करने के दौरान बताया कि आज युवाओं और आम जनता के बीच विकट समस्या खड़ी हो गई है। लोग चलना चाहते हैं, लेकिन कोई सही मार्गदर्शक नही है। हमारे क्षेत्र में कोई भी सूचना आसानी से शहर से गांव तक नही पहुँच पाती है। विकास से कोसों दूर है। हमे जनता का आशिर्वाद मिला तो मेरी पहली प्राथमिकता होगी खाओ-पीओ राजनीती की दूर कर योजनाओं को सही तरीके से धरातल पर उतरना ताकि यह क्षेत्र नालंदा के विकास में एक नया आयाम स्थापित कर सके।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!