Breaking News

16 लीटर शराब साथ धंधेबाज गिरफ्तार/ विभिन्न मामले में संलिप्त पुलिस ने तीन आरोपी को किया गिरफ्तार/ दो लोगों पर सीसीए के तहत हुई कार्रवाई

16 लीटर शराब साथ धंधेबाज गिरफ्तार


बिक्रमगंज
(रोहतास)। राजपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के बिसेनी कला गांव से शराब साथ एक धंधेबाज को किया गिरफ्तार । जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष संजय कुमार यादव ने बताया कि जैसे ही इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को मिली त्वरित कार्रवाई करते हुए चिन्हित स्थलों पर पहुंच छापेमारी कर 16 लीटर महुआ शराब साथ उक्त गांव के निवासी सुरेश रवानी को गिरफ्तार किया गया ।

विभिन्न मामले में संलिप्त पुलिस ने तीन आरोपी को किया गिरफ्तार

बिक्रमगंज(रोहतास)। स्थानीय पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर विभिन्न मामले में संलिप्त तीन आरोपी को किया गिरफ्तार । इसकी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के शिवपुर मठिया निवासी मिथुन कुमार को शराब मामले , सलेमपुर निवासी संटू शर्मा विद्युत विभाग के कर्मियों के साथ मारपीट करने के मामले एवं मतुली निवासी किशु कुमार को बाइक चोरी के मामले में गिरफ्तार किया गया है । थानाध्यक्ष ने बताया कि किशु कुमार के पास से चोरी के बाइक को भी बरामद किया गया है । थानाध्यक्ष ने बताया कि तीनों आरोपियों को कोविड-19 जांच के उपरांत न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया ।

दो लोगों पर सीसीए के तहत हुई कार्रवाई

बिक्रमगंज(रोहतास)। प्रखंड में 24 अक्टूबर को होने वाले पंचायत चुनाव शांंति पूर्वक संपन्न कराने को लेकर पुलिस प्रशासन ने पहल शुरू कर दी है । प्रखंड में शांंति भंग करने वाले लोगों को चिन्हित कर दो लोगों के विरूद्व सीसीए और 588 लोगों पर धारा 107 की कार्रवाई की गई है । थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि सलेमपुर निवासी चंद्रहंस सिंह के पुत्र मंगरू सिंह और संजय सिंह के पुत्र सुमित कुमार के खिलाफ सीसीए के तहत कार्रवाई की गई है । इन दोनों लोगों को चुनाव तिथि यानि 24 अक्टूबर तक प्रतिदिन चेनारी थाना में अपना उपस्थिति दर्ज करानी है । इसके साथ हीं शांंति भग करने की संभावना से 588 लोगों के विरूद्ध धारा 107 की निरोधात्मक कार्रवाई की गई है । उन्होंने बताया कि अभी वैसे लोगों को चिन्हित करने का कार्य जारी है, जो चुनाव में शांंति भंग कर सकते है । उनलोगों के विरुद्ध भी कार्रवाई की जाएगी । कुछ पंचायतों में उम्मीदवार के सगे संबंधी को चिन्हित किया गया है । उनके द्वारा भी शांंति भंग होने की संभावना व्यक्त की जा रही है। ऐसे लोगों के गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है। चुनाव शांंति पूर्वक संपन्न हो यह पुलिस प्रशासन की प्राथमिकता है । इसके लिए सभी तरह की रणनीति बनाई जा रही है ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!