Breaking News

मतदान केंद्रों का निरीक्षण कर एसपी ने देखी व्यवस्था


बिक्रमगंज
(रोहतास)। बिक्रमगंज प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत कुल 12 पंचायतों में 24 अक्टूबर को हो रहे पांचवें चरण के त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को शांतिपूर्वक संपन्न कराने को लेकर रविवार को रोहतास एसपी आशीष भारती ने संवेदनशील व अति संवेदनशील मतदान केंद्रों का निरीक्षण कर व्यवस्था देखी । केंद्रों पर शौचालय, सफाई, पेयजल सहित अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लेने के साथ ही शांति पूर्वक चुनाव संपन्न कराने के लिए दिशा निर्देश दिए ।

 एसपी आशीष भारती ने शिवपुर पंचायत के बरूना , शिवपुर हाल्ट , मठिया , शिवपुर सहित अन्य संवेदनशील व अतिसंवेदनशील बूथों का निरीक्षण किया । एसपी ने कहा कि मतदान केंद्रों पर पेयजल, बिजली, सफाई, शौचालय, रैंप के साथ ही अन्य व्यवस्थाएं दुरुस्त रखें, जिससे बूथ पर पहुंचने वाले मतदाताओं को समस्या न हो । 

इसके साथ ही निष्पक्ष, शांतिपूर्वक मतदान कराने के लिए उन्होंने एसडीपीओ एवं थानाध्यक्षों को विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए । मतदाताओं को मतदान करने के लिए प्रेरित करने के साथ ही प्रत्याशी के प्रलोभन में न आने की अपील की । केंद्रों पर मौजूद ग्रामीणों से उन्होंने क्षेत्र के बारे में जानकारी ली । इसके साथ ही कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए मास्क, शारीरिक दूरी सहित अन्य सुरक्षा मानकों का पालन करने के लिए निर्देश दिए । मौके पर एसडीपीओ शशि भूषण सिंह , थानाध्यक्ष मनोज कुमार सहित अन्य पुलिस अधिकारी , पुलिस कर्मी एवं अन्य जवान मौजूद थे ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!