Breaking News

इंटरमीडिएट की सेंटअप परीक्षा शुरू।


दावथ
(रोहतास) प्रखंड के प्रोजेक्ट बालिका +2 विद्यालय दावथ,राम प्यार सिंह+2 विद्यालय कवई ,जग नारायण +2 विद्यालय कोआथ, जे पी के इंटर कॉलेज बभनौल,विद्यालयों में इंटरमीडिएट की सेंटअप परीक्षा शुरू हो गई है।प्रखंड के सभी स्कूलों में छात्र परीक्षा देने अपने अपने विद्यालय पहुंचे। बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने सभी स्कूलों को छूट दी है वह 19 अक्टूबर से सात नवंबर के बीच अपने हिसाब से सेंटअप परीक्षा ले सकते हैं।

सभी स्कूल और कॉलेजों ने अपने हिसाब से परीक्षा का शेड्यूल तैयार किया है। स्कूल और कॉलेजों में परीक्षा का विषय भी अलग-अलग है। इंटर की सेंटअप परीक्षा दो पालियों में ली जा रही है।

सबजेक्टिव सवाल कठिन

सेंटअप परीक्षा के दूसरे दिन कई स्कूलों में फिजिक्स की परीक्षा थी। इसके अलावा हिस्ट्री की भी परीक्षा ली गयी। फिजिक्स की परीक्षा देकर निकले छात्रों ने बताया कि परीक्षा में ऑबजेक्टिव और सबजेक्टिव दोनों सवाल पूछे गए थे। फिजिक्स में ऑबजेक्टिव सवाल तो आसान थे, लेकिन सबजेक्टिव सवाल कठिन थे। न्यूमेरिकल का हिस्सा भारी था, उसे बनाने में परेशानी हुई। वही जे पी के इंटर कॉलेज बभनौल के प्राचार्य डॉ प्रकाश चतुर्वेदी ने बताया की जो छात्र परीक्षा में शामिल नही होगें।वैसे छात्र 2022 की इंटरमीडिएट परीक्षा देने से बंचित रह जायेंगे।विद्यालय विद्यालय परीक्षा समिति वैसे छात्रों का प्रवेश पत्र निर्गत नही करेगा।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!