Breaking News

विकास की रोशनी हर घर तक: रघुनंदन कुमार

  • जनता की सेवा पहली प्राथमिकता बताया


रंजन कुमार ब्यूरो चीफ शेखपुरा

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर काफी गहमागहमी का माहौल है वहीं दसवे चरण के नामांकन की प्रक्रिया जारी है। इसी कड़ी में शेखपुरा जिला के शेखपुरा पूर्वी जिलापरिषद क्षेत्र से आज रघुनंदन कुमार ने अपना नामांकन का पर्चा दाखिल किया है। नामांकन के लिए अनुमंडल कार्यालय पहुंचे रघुनंदन कुमार के समर्थकों की भारी भीड़ अनुमंडल कार्यालय के मुख्य द्वार पर उमड़ पड़ी। इस दौरान जिंदाबाद के नारे से पूरा अनुमंडल कार्यालय कुंजमान हो गया। 

नामांकन के बाद सबसे पहले जिप प्रत्याशी रघुनंदन कुमार कांग्रेस के सदाकत आश्रम पहुंचे जहाँ कांग्रेस के दिग्गज सांसद स्वर्गीय राजू सिंह के प्रतिमा पर माल्यार्पण किया ।उनके साथ कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष सत्यजीत कुमार, राजेश कुमार, संजय सिंह ,दीपक सिंह, पूर्व कांग्रेस जिला अध्यक्ष कृष्ण नंदन सिंह ,पिंटू महतो, पिंड शरीफ निवासी मैना जी,कैथमा निवासी कृष्ण नंदन सिंह, सुलों सिंह, गौरी शंकर सिंह, सदन सिंह, गोपाल जी, छोटू यादव लालन प्रसाद मौजूद रहे।

 मीडिया से मुखातिब होते ही जिप सदस्य रघुनंदन कुमार ने बताया कि शेखपुरा पूर्वी जिला परिषद में विकास की रोशनी नहीं पहुंची है। जनप्रतिनिधि जीते जरूर थे लेकिन क्षेत्र का विकास नहीं कर पाते थे। ऐसी स्थिति में जिला परिषद क्षेत्र की स्थिति काफी खराब है।वही उन्होंने कहा कि अगर जनता ने इस बार जिप सदस्य के तौर पर निर्वाचित किया तो जिला परिषद क्षेत्र का विकास पहली प्राथमिकता होगी और विकास के मानकों में शेखपुरा पूर्वी जिला परिषद क्षेत्र में चौमुखी विकास होगा और लोगों की जो भी समस्या होगी उन्हें प्राथमिकता के तौर पर निदान करने की बात कही है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!