Breaking News

बांगरमऊ एवं फतेहपुर 84 पावर हाउस एक बार फिर सुर्खियों में

फतेहपुर 84 पावर हाउस की घोर लापरवाही इतनी भीषण चिलचिलाती गर्मी को झेल रहे कटरी क्षेत्र के ग्राम वासी

उन्नाव से जिला ब्यूरो अवधेश कुमार की रिपोर्ट 


खबर
विस्तार से विद्युत विभाग पावर हाउस फतेहपुर 84 का है। आपको बता दें विगत 1 हफ्ते से बराबर पावर हाउस फतेहपुर 84 के कुछ विद्युत कर्मचारी की घोर लापरवाही के चलते बिना लाइट के भीषण गर्मी में अपने दिन काट रहे ग्रामीण क्षेत्र वासी ।

एक तरफ तो भारत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने कहा है कि हर गरीब के घर 24 घंटे लाइट की व्यवस्था दी जाए। वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के जनपद उन्नाव पावर हाउस फतेहपुर 84 और बांगरमऊ के एसडीओ और फतेहपुर 84 विद्युत विभाग के जेई साहब  एवं क्षेत्र के लाइनमैन की घोर लापरवाही के चलते 4 दिन से बराबर रात्रि में लाइट काट दी जा रही है एक तरफ तो मौसम ने अपनी भीषण चिलचिलाती गर्मी से आम जनता को परेशान कर रखा है तो वहीं दूसरी ओर विद्युत विभाग के कुछ कर्मचारी भी अपनी मनमानी से बाज नहीं आ रहे ।  

एक तरफ तो ग्रामीण क्षेत्र में गरीब मजदूर सारा दिन तो मेहनत मजदूरी करने चले जाते शाम को चिलचिलाती भीषण गर्मी के चलते पुनः घर वापस आते हैं । एक तरफ तो कैसे भी कमा कर अपनी रोजी-रोटी से एक एक रुपया बचाकर घर में लगे विद्युत कनेक्शन का बिल भर रहे हैं । मेहनत मजदूरी करने के बाद घर वापस आते ही लाइट को ना आता देख एकदम निराश हो जाते हैं । जब गरीब आम जनता अपने अपने घरों में शाम के वक्त खाना खाने बैठते हैं तब उसी समय विद्युत विभाग के कर्मचारी बांगरमऊ एवं फतेहपुर 84 एसडीओ एवं फतेहपुर 84 जेई और  लाइनमैन की घोर लापरवाही के चलते रात्रि में लाइट काट दी जाती है । जैसे ग्रामीण क्षेत्र हैं ग्राम पंचायत खुसरूपुर, धन्नापुरवा, भिखारीपुरवा ,रनियामऊ पाल्हेपुर,खुसरूपुर कुटी, लोखरिहन खेड़ा, संतन बंगला आदि गांव में पावर हाउस की घोर लापरवाही की जा रही है ।

 एक तरफ अगर घर में लगे विद्युत विभाग कनेक्शन किसी कारणवश अगर गरीब आम जनमानस का बिल 1 महीने का भी बकाया रह जाता है तत्काल पावर हाउस फतेहपुर 84  जेई और क्षेत्र के लाइनमैन की घोर लापरवाही के चलते उस व्यक्ति का तत्काल विद्युत कनेक्शन काट दिया जाता है अगर वह किसी तरीके से बिल जमा भी समय अनुसार कर देता है तो उसको समय अनुसार लाइट भी नहीं प्राप्त कराई जाती है पावर हाउस फतेहपुर 84 से ऐसे भ्रष्ट पावर हाउस बांगरमऊ एसडीओ एवं फतेहपुर 84 जेई और क्षेत्र के लाइनमैन पर कब होगी कार्यवाही ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!