Breaking News

सिंघम लेडी डॉक्टर बीनू सिंह के हाथों से नहीं बच पाते है बड़े से बड़े छोटे से छोटे अपराधी

उन्नाव से जिला ब्यूरो चीफ अवधेश कुमार की रिपोर्ट

  • धार्मिक स्थल मे तोड़फोड़ कर कर समाजिक में दूसरा रूप देने वाले को क्षेत्र अधिकारी सफीपुर डॉ बीनू सिंह ने क्या कुछ ही दिनों में किया गिरफ्तार।
  • धार्मिक स्थल में तोड़फोड़ करने वाला गिरफ्तार


फतेहपुर
चौरासी। धार्मिक स्थल में छह दिन पहले की गई तोड़फोड़ में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी निशादेही पर तोड़फोड़ के दौरान ले जाया गया अवशेष भी बरामद किया है। कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया।

अमौरा गांव स्थित प्राचीन धार्मिक स्थल में तीन अक्तूबर को शरारतीतत्व ने धार्मिक स्थल में तोड़फोड़ कर ग्रामीणों की आस्था को चोट पहुंचाई थी। पुजारी हरिशंकर द्विवेदी की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की थी। घटना के दूसरे दिन खुलासा न होने पर गुस्साए लोगों ने सड़क जाम करने की कोशिश की थी। पुलिस ने शीघ्र खुलासे का भरोसा देकर लोगों को शांत कराया था। जांच के दौरान पुलिस ने पंडाखेड़ा निवासी मनोज सिंह को शकूराबाद तिराहे के पास से हिरासत में लेकर पूूछताछ की तो उसने धार्मिक स्थल में तोड़फोड़ की बात स्वीकार की। उसके द्वारा तोड़कर ले जाए धार्मिक स्थल के कुछ अवशेष वहीं पास में लगे हैंडपंप के पास झाड़ियों में छिपाने की बात स्वीकार की गई। पुलिस ने आरोपी की निशादेही पर अवशेष बरामद कर घटना का खुलासा कर दिया।

सीओ बीनू सिंह ने बताया कि आरोपी मानसिक बीमार लग रहा है। पुजारी हरिशंकर द्विवेदी ने बताया कि कुछ माह पहले आरोपी मनोज धार्मिक स्थल से सामान उठा ले गया था। दबाव बनाए जाने पर पंडाखेड़ा।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!