Breaking News

महनार में निकाले गये आक्रोश मार्च में शामिल लोग


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा एवं नवीन कुमार सिंह की रिपोर्ट

सहदेई बुजुर्ग/महनार-महनार प्रखंड की हसनपुर उत्तरी पंचायत के मुखिया पति सुदेश कुमार सिंह पर अंचलाधिकारी महनार द्वारा महनार थाने में प्राथमिकी दर्ज कराए जाने के विरोध में हसनपुर उत्तरी पंचायत की आक्रोशित जनता ने बुधवार की संध्या हसनपुर नया हाट से लावापुर चौक तक आक्रोश मार्च निकाला। आक्रोश मार्च में चल रहे लोग अंचलाधिकारी के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। 

लोग अंचलाधिकारी के खिलाफ लिखे स्लोगन की तख्ती को अपने-अपने हाथ में ले रखे थे। लोगों का कहना था कि अपने जनता की परेशानियों को लेकर अधिकारी से उसके हक की मांग करना कैसा गुनाह है। हम लोग बाढ़ से हुई तबाही से अभी तक परेशान हैं, सरकारी सहायता नही मिल रहा है और इसी मांग को लेकर हमारे जनप्रतिनिधि अधिकारी से मिलकर बात करने गए तो उनपर झूठी प्राथमिकी दर्ज कराया गया। आक्रोश मार्च में शामिल लोग मुकदमा वापस करने की मांग कर रहे थे।

लोगों का कहना था कि यदि मुखिया पति पर किया गया मुकदमा वापस नहीं हुआ और अंचलाधिकारी पर प्राथमिकी दर्ज नही हुई तो वे लोग इस आंदोलन को और अधिक तेज करेंगे। इस आक्रोश मार्च में राष्ट्रीय लोजपा के प्रखंड अध्यक्ष धनंजय कुमार सिंह, लोजपा (रामविलास) के प्रखंड अध्यक्ष संजीव कुमार सिंह, राकेश राय, रामबाबू राय, नीरज सिंह, टाइगर सिंह, लक्ष्मण सिंह, काले सिंह, सतीश पासवान, रवि पासवान, बच्चा बाबू मिश्रा आदि शामिल थे। उल्लेखनीय है कि बीते सोमवार को हसनपुर उत्तरी पंचायत के मुखिया पति सुदेश कुमार सिंह एवं अंचलाधिकारी रमेश प्रसाद सिंह के बीच जमकर विवाद हुआ था। विवाद को लेकर अंचलाधिकारी द्वारा मुखिया पति के विरुद्ध महनार थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। वहीं मुखिया पति ने भी महनार थाना की पुलिस से मामले को लेकर लिखित शिकायत की थी।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!