Breaking News

अनुमंडलाधिकारी और पुलिस पदाधिकारी ने किया विभिन्न मतदान केंद्रों का निरीक्षण


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा एवं नवीन कुमार सिंह की रिपोर्ट

सहदेई बुजुर्ग/महनार - त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव 2021 की तैयारियों को लेकर महनार के अनुमंडलाधिकारी सुमित कुमार ने अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के साथ देसरी प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में बने मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार महनार के अनुमंडलाधिकारी सुमित कुमार ने रविवार को महनार के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एसके पंजियार के साथ देसरी प्रखंड में पंचायत चुनाव को लेकर बनाए गए विभिन्न मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया।इस दौरान मतदान केंद्र पर शौचालय,बिजली,रैंप आदि सहित अन्य मूलभूत सुविधाओं की जानकारी ली।उन्होंने मौके पर उपस्थित अधिकारियों को उन सभी स्थानों पर मूलभूत सुविधाओं को दुरुस्त करने का निर्देश दिया जहां यह नहीं पाई गई।अनुमंडलाधिकारी ने अधिकारियों से कहा कि जल्द से जल्द सभी प्रकार की मूलभूत सुविधाओं की उपलब्धता सुनिश्चित की जाए ताकि चुनाव के समय किसी भी प्रकार की कोई भी परेशानी पैदा नहीं हो सके। इस दौरान मौके पर देसरी के प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं अंचलाधिकारी आदि सहित अन्य अधिकारी भी उपस्थित रहे।

उल्लेखनीय है कि पंचायत चुनाव को लेकर देसरी प्रखंड में दसवें और अंतिम चरण में 12 दिसंबर को मतदान कराया जाएगा।लेकिन इसके पूर्व ही अधिकारियों द्वारा मतदान केंद्र पर मूलभूत सुविधाओं आदि को लेकर लगातार तैयारी की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!