Breaking News

महुआ प्रखंड कार्यालय पर चल रहे त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर निर्वाचन अधिकारी हुए सक्रिय


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

महुआ प्रखंड कार्यालय पर चल रहे त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर बीडियो सह निर्वाचित पदाधिकारी पूरी तौर पर सक्रियता बरत रहे हैं।

 उनके द्वारा एक एक टेबल पर जाकर कर्मियों को सख्त हिदायत दी जा रही है। उन्हें बताया जा रहा है कि पूरी पारदर्शिता के साथ कार्य करें और आने वाले अभ्यर्थियों के साथ मित्रवत व्यवहार हो।

    उनके द्वारा साफ तौर पर कहा गया है कि कहीं भी गड़बड़ी और शिकायत बर्दाश्त नहीं होगी। मंगलवार को यहां वीडियो सह निर्वाचित पदाधिकारी शिवांगी कुमारी ने स्वयं घूम घूमकर एक एक टेबल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लेते रहे। इस बीच उन्होंने नामांकन के लिए खड़े अभ्यर्थियों और उनके प्रस्तावको से भी हालचाल जाना। इस बीच उन्होंने अभ्यर्थियों को कहा कि यहां कोई भी कार्य पूरी पारदर्शिता के साथ होगी। उन्होंने साफ तौर पर कर्मियों को निर्देश दिया कि यहां नामांकन के लिए आने वाले अभ्यर्थियों और उनके प्रस्तावक ओं के साथ मित्रवत व्यवहार हो। 

इस बीच शिवांगी कुमारी ने बताया कि यहां 1949 उम्मीदवारों ने विभिन्न पद के लिए नामांकन किया है। यहां नामांकन करने वाले में महिलाओं की संख्या अधिक है। यहां मुखिया के लिए 01, सरपंच के लिए 01, पंचायत समिति सदस्य के लिए 01, वार्ड सदस्य के लिए 06 तथा पंच के लिए 03 टेबल लगाए गए हैं। इसके साथ ही हेल्प देख भी लगाया गया है। जहां अभ्यर्थियों की नामांकन पत्रों की जांच और उन्हें विभिन्न जानकारी दी जाती है। इधर प्रखंड कार्यालय पर हैंड की कमी होने के कारण अनुमंडल से कार्यपालक दंडाधिकारी पूनम खन्ना को भेजा गया है। प्रखंड कार्यालय पर कार्यपालक दंडाधिकारी पूनम खन्ना के निर्देशन में नामांकन चल रहा है। महुआ प्रखंड के सभी 23 पंचायतों के लिए 717 पदों पर बुधवार तक नामांकन होगा।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!