Breaking News

सेना की तैयारी कर रहे हैं छात्रों को उपकरण उपलब्ध कराने को लेकर हुआ बैठक


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

महुआ प्रखंड क्षेत्र के हरपुर मिर्जानगर हाईस्कूल के कैंपस में क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों के सेना की तैयारी कर रहे छात्रों ने विद्यालय मैदान में सेना के शारीरिक परीक्षा की तैयारी में उपयोग होने वाले सभी उपकरण उपलब्ध कराने के संबंध में एक बैठक की । 

बैठक की अध्यक्षता करते हुए छात्र नेता प्रकाश कुमार ने कहा की हरपुर मिर्जानगर हाई स्कूल के ग्राउंड में महुआ प्रखंड क्षेत्र के सभी पंचायतों से सेना अभ्यर्थी शारीरिक परीक्षा की तैयारी के लिए आते हैं लेकिन फील्ड की हालत बत्तर हो चुकी हैं और हम सभी छात्रों ने इसमें रनिंग ट्रैक बनाने और जरूरत के सभी उपकरण मुहैया कराने को लेकर कई जनप्रतिनिधि से मिला लेकिन आज तक सभी जनप्रतिनिधियों द्वारा इसको नजरअंदाज किया गया ।

बैठक को संबोधित करते हुए रौशन कुमार ने कहा की आगामी जनवरी महीना में सेना की शारीरिक परीक्षा होना है ,नजदीक में कोई अच्छी मैदान न होने के कारण छात्रों को काफी परेसानी का सामना करना पड़ रहा है ।

इस बैठक के माध्यम से छात्रों ने बिहार सरकार के संबंधित पदाधिकारी को पत्र भेजने,महुआ विधायक डा मुकेश रौशन से चार प्रतिनिधिमंडल मुलाकात कर ज्ञापन सौंपने और अतिशीघ्र पूरा न करने पर आंदोलन करने का निर्णय लिया गया ।

इस बैठक में सुशील कुमार, संतोष कुमार, अनुज कुमार, आयुष कुमार, अमित कुमार, अनीश कुमार, राहुल कुमार, बिट्टू कुमार, राजेश कुमार समेत दर्जनों छात्र उपस्थित रहे ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!