Breaking News

नामांकन के दौरान पुलिस का अमानवीय चेहरा भी देखने को मिल रहा


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

महुआ प्रखंड कार्यालय में नामांकन के दौरान पुलिस का अमानवीय चेहरा भी देखने को मिल रहा है। यहां नामांकन करने आए एक अभ्यर्थी पर लाठी बरसा कर पुलिस ने सिर फोड़ दिया।

 जिससे वह लहूलुहान हो गया। घायल व्यक्ति महुआ के भदवास का रहने वाला बताया गया है। वह नामांकन करने की आया था। इसलिए अंदर में एक पुलिस पदाधिकारी ने उस पर जोरदार डंडा बरसाया और उसके सिर फूट गए। जिससे वह लहूलुहान हो गया। लोगों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया जहां उसे कई टांके लगे हैं। वहीं मुख्य द्वार पर पुलिस के द्वारा महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार किए जाने कारण लोग भड़के। यहां महिलाओं की भीड़ अधिक होती है उनका नामांकन भी काफी होता है। इसके बावजूद एक भी महिला कॉन्स्टेबल के नहीं रखा गया है।

 मुख्य गेट पर ही पुलिस के डंडा धारी जवानों को लगाया गया है। जो महिलाओं के साथ अश्लील हरकत ही नहीं करते बल्कि गंदे बातों का भी प्रयोग करते हैं। गाली गलौज के साथ में पेश आते हैं। जिससे लोगों में गुस्सा भड़क गया इसके कारण लोगों ने जोरदार हंगामा किया हंगामे के कारण यहां अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। लोगों का कहना है कि जब महिलाएं यहां नामांकन के लिए आती है तो महिला कॉन्स्टेबल का होना जरूरी है

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!