Breaking News

दिनदहाड़े अपराधियों ने युवक की गोली मार की हत्या




       परिजनों ने पुलिस को शव उठाने  से किया मना , हत्या का मामला बना है रहस्य 


बिक्रमगंज(रोहतास) स्थानीय शहर के रेलवे स्टेशन क्वार्टर समीप टावर के पास एक युवक को अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मार हत्या कर दी। घटना के संबंध में बताया जाता है कि बिक्रमगंज नगर परिषद क्षेत्र के धारुपुर गांव वार्ड नं०-21 निवासी स्व० मुरारी प्रसाद सिंह के 37 वर्षीय पुत्र धीरज सिंह की 5 अक्टूबर मंगलवार की दोपहर करीब 2 बजे हथियार लैस अपराधियों ने रेलवे स्टेशन क्वाटर समीप टावर के पास गोली मार हत्या कर दी। जिस घटना को अंजाम दे अपराधी घटना स्थल से फरार हो गए। दूसरी तरफ घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष मनोज कुमार अन्य पुलिस कर्मी सहित घटना स्थल पहुंच स्थिति की जायजा लेते हुए बताया कि मृतक युवक नगर परिषद धारुपुर गांव वार्ड नं०-21 वाला रहने है। जो मंगलवार की दोपहर करीब 2 बजे अपने लाल रंग की हीरो पैशन प्रो बाइक के साथ रेलवे स्टेशन क्वाटर समीप टावर के पास मृत गया गया। जिसकी वंहा हत्या कर दी गई। जो अभी भी रहस्य बना हुआ है। बताया जाता है कि इस घटना की जानकारी रेलवे क्वाटर के किसी कर्मी ने गोली की तड़तड़ाहट की आवाज सुनने के बाद स्थानीय पुलिस को दी।

दूसरी तरफ इस घटना के बाद से ही शहर में लोगों के बीच दहशत का माहौल बना हुआ है।जिस मुख्य कारण आये दिन शहर में अपराधियों के बढ़ते हौसला हैं। जंहा कब किसकी हत्या हो जाये यह बातें किसी को मालूम नही। जिसका मुख्य कारण स्थानीय शहर पुलिस की विफलता को दर्शाता हैं। 

वही  इस घटना के बाद मृतक के घर कोहराम मच गई है। वही आक्रोशित परिजनों ने स्थानीय पुलिस को मृतक की शव को खबर लिखे जाने तक देने से इंकार कर दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!