Breaking News

शिवपुर पंचायत मुखिया प्रत्याशी पर चली गोली

अपराधियों ने घटना को अंजाम पंचायत के बरुणा गांव में दी

मुखिया प्रत्याशी न्योता शरीक होने जा रही थी बरुणा 


बिक्रमगंज
(रोहतास) । बिक्रमगंज प्रखंड के शिवपुर पंचयात के बरुणा गांव में मुखिया प्रत्याशी पर अपराधियों ने किया हमला । घटना के संबंध में बताया जाता है कि शिवपुर पंचायत के महिला मुखिया प्रत्याशी श्वेता सिंह व अपने सासु मां कमलावती कुंवर के साथ पंचायत के बरुणा गांव में किसी गमी के न्योता में शरीक होने के लिए जा रही थी । इसी क्रम में 20 अक्टूबर बुधवार की दोपहर करीब एक बजे पूर्व से घात लगाये दर्जनों अपराधियों ने स्कॉर्पियो में सवार मुखिया प्रत्याशी पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी । 

जिसके बाद उसने गाड़ी में सवार कुछ लोगों के साथ कूद कर भागते हुए गांव की किसी घर में छूप कर अपनी जान बचाई । जबकि अपराधियों ने पीछे से आ रही उनकी सासु मां की स्कॉर्पियो को भी गोली का निशाना बनाया जिसके बाद उन्होंने गाड़ी को वही छोड़ किसी तरह भागकर अपने को सुरक्षित किया । लेकिन दूसरी तरफ जब अपराधियों को प्रत्याशी को जान से मारने में सफलता नही मिली तो उसने गाड़ी में ही आग लगा जलाकर राख कर दिया । 

वही इस घटना की जानकारी मिलते ही बिक्रमगंज एसडीपीओ शशि भूषण सिंह घटना स्थल पर तत्काल पुलिस बल के साथ पहुंच जलती हुए स्कॉर्पियो गाड़ी को अग्निशमन दमकल कर्मियों की मदद से आग पर काबू पाया । जबकि इस घटना मामले में गांव में छापेमारी करते हुए गांव निवासी शिवपुकार राय के घर से दो कट्टा डबल नाल व एक कट्टा सिंगल नाल का 3 फिफ्टिन लोडेड सहित एक बंदूक 39 गोली के साथ बरामद किया । जबकि इस संबधं में एसडीपीओ शशि भूषण सिंह ने इस संबंध में गांव निवासी वृद्ध शिवपुकार राय को उसके घर से छापेमारी उपरांत हथियार के साथ गिरफ्तार पूछताछ की जा रही है । जबकि गांव में घटना स्थल पर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है.

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!