Breaking News

अधिवक्ता ने ली न्यायालय की शरण


यूपी हापुड़ से विशू अग्रवाल की रिपोर्ट

 गढमुक्तेश्वर कोतवाली में पौने 3 महीने पहले एक अधिवक्ता का अपहरण कर उनके साथ मारपीट करने और अभद्र व्यवहार करने के मामले में मुरादाबाद एसओजी टीम के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मुकदमा न्यायालय के आदेश पर दर्ज किया गया है। सीओ पवन कुमार ने बताया कि पुुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

पीड़ित अधिवक्ता संजीव कुमार ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि वे 5 सितम्बर को कोतवाली में अपने पक्षकार के बारे में जानकारी करने गया था। इसी दौरान वहां मौजूद मुरादाबाद एसओजी प्रभारी अजयपाल सिंह सिविल लाईन एसएचओ सहसवीर सिंह एसआई उज्जवल सिंह , कास्टेबल दीपक सहित पांच छह लोगों व अन्य सदस्यों ने अपने पास बुलाया और जबरन अपनी गाड़ी में खीचकर डालकर ले गए। जातिसूयक शब्दों के साथ मारपीट करते हुए अभद्र व्यवहार किया।

 विरोध करने पर मारपीट करते हुए गला दबाकर जान लेने की कोशिश की। घटना की जानकारी साथी अधिवक्ताओं को हुई तो पीछा कर जनपद अमरोहा की गजरोला ब्रजघाट पुलिस चौकी पर पहुंचे तो सभी आरोपी अमरोहा क्षेत्र में उन्हें छोडकर चले गए। जिसकी शिकायत गढ कोतवाली में की गई। लेकिन पुलिस ने कोर्ठ कार्यवाही नहीं की। पुलिस द्वारा न्याय नहीं मिलने पर पीड़ित ने न्यायालय की शरण ली थी। वहीं एसपी दीपक भूकर ने बताया कि दोषियों पर अवश्य कार्यवाही होगी।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!