Breaking News

जहानाबाद संसदीय क्षेत्र का होगा सर्वांगीण विकास- सांसद

  • राजाबाजार अंडरपास को लेकर सांसद ने डी आर एम से किया बात


आज
दिनांक 16/11/2021 को स्थानीय परिसदन में जहानाबाद के माननीय सांसद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि जहानाबाद संसदीय क्षेत्र के विकास के लिए मैंने सतत प्रयास किया है और आज उसी का प्रतिफल है कि जहानाबाद में 20 ,अरवल में 13 एवं अतरी में 20 मॉडल सामुदायिक भवन निर्माण महादलित टोला में करवाया जायेगा। वहीं सांसद के अनुशंसा पर 30 पुल- पुलिया, 350 ग्रामीण पथों, 25 से अधिक आर सी डी एवं राष्ट्रीय राजमार्गों में काम चल रहा है, साथ ही 250 से अधिक आहर, पइन,नाहर का डीपीआर बनाया गया है और कुछ पर काम चल रहा है। सांसद ने बताया कि पटना डोभी राष्ट्रीय राजमार्ग 83 के फोरलेन कार्य बंद होने पर सदन के अंदर आवाज उठाया और माननीय मंत्री नीतिन गडकरी जी ने तुरंत संज्ञान में लेते हुए इस सड़क का 3 भाग में निविदा निकाल कर युद्ध स्तर पर काम चालू करवाया। 

सांसद श्री चंद्रवंशी ने जहानाबाद के सबसे ज्वलंत समस्या राजाबाजार रेलवे अंडरपास के समस्या से निदान , जहानाबाद रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म 1 से 3 पर जाने लिए निर्माणाधीन रेलवे ब्रिज एवं जहानाबाद कोर्ट स्टेशन पर स्पेशल ट्रेनों के ठहराव के लिए डीआरएम दानापुर से बात किये, डीआरएम ने सांसद को बताया कि मैं जल्द ही स्वयं जहानाबाद का दौरा कर अंडरपास का निरीक्षण कर इसका निदान कराने का काम करेंगे। 


इस मौके पर जदयू मुख्य प्रवक्ता दिलीप कुशवाहा, राजगीर विधानसभा प्रभारी संजय कुमार सिंह, डॉ निरंजन अम्बेडकर, अरमान अहमद गुड्डू, मुरारी यादव, प्रमिला देवी, सुनील पांडेय, मनोज चंद्रवंशी,अमीत चन्द्रवंशी,सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!