Breaking News

समाहरणालय कर्मियों के शराब न पीने की शपथ ली


जमुई से सुशील कुमार की रिपोर्ट

जिलाधिकारी अवनीश कुमार सिंह ने सरकार द्वारा जारी निर्देश के आलोक में समाहरणालय स्थित संवाद कक्ष में सभी पदाधिकारियों, कर्मियों एवं पुलिसकर्मियों को शराब नहीं पीने की शपथ दिलाई। उन्होंने शराब नहीं पीने तथा शराब बंदी को शत प्रतिशत लागू करने और लोगों को इसके प्रति जागरूक करने को लेकर शपथ दिलाई। सभी अधिकारी, कर्मी और पुलिस कर्मियों ने अपने हाथ में लिए शपथ - पत्र को एक स्वर से पढ़ने के पश्चात् उसके नीचे अपना हस्ताक्षर कर जमा किया तथा शराबबंदी को अक्षरशः सफल बनाने का संकल्प व्यक्त किया। 

जिलाधिकारी श्री सिंह ने मौके पर समाहरणालय परिसर से जागरूकता रथ को झंडी दिखाकर रवाना किया और जिलावासियों से शराबबंदी को सफल बनाने की अपील की।

  इस अवसर पर उत्पाद अधीक्षक संजीव कुमार ठाकुर समेत कई अधिकारी और कर्मी उपस्थित थे। उधर डीडीसी आरिफ अहसन ने के. के. एम. कॉलेज स्थित मतगणना केंद्र पर मौजूद अधिकारियों, कर्मियों और पुलिस बलों को शराब न पीने की शपथ दिलाई। साथ ही सरकार की इस योजना को सफल बनाने का संकल्प भी लिया। शपथ में कहा गया कि अब वे शराब को हाथ नहीं लगाएंगे। साथ ही सरकार की इस योजना को सफल बनाने के लिए भरपूर सहयोग करेंगे। उन्होंने सरकार की इस जनहितकारी योजना की जमकर तारीफ की। शपथ ग्रहण समारोह में डीटीओ कुमार अनुज, एसडीएम अभय कुमार तिवारी, डीआईओ राकेश कुमार सहित सैकड़ों लोग शामिल हुए।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!