Breaking News

प्रदेश में शराबबंदी के लिए मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन


नशामुक्त प्रदेश बनाने व किसानों के हित में ठोस कदम उठाने को लेकर दिया ज्ञापन

हमारा लक्ष्य धर्म, राष्ट्र व मानवता की सेवा - संजय त्रिपाठी

ब्यूरो चीफ अवधेश कुमार की रिपोर्ट

 बिल्हौरः योगीराज श्री शक्तिपुत्र जी महाराज के दिशानिर्देशन में भगवती मानव कल्याण संगठन व भारतीय शक्ति चेतना पार्टी की बिल्हौर शाखा के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार को संबोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी व तहसीलदार की अनुपस्थिति में राजस्व अधिकारी लक्ष्मी बाजपेयी व उपजिलाधिकारी प्रतिनिधि शिवम मिश्रा को सौंपा। भगवती मानव कल्याण संगठन शाखा बिल्हौर के तहसील अध्यक्ष संजय त्रिपाठी ने कहा कि प्रदेश में शराब की वजह से लोग बरबाद हो रहे हैं। मेहनत मजदूरी करके घर का अभिवावक शाम को आता होगा ऐसी बच्चों व महिलाओं को प्रतीक्षा रहती है लेकिन वह जब शाम को नशे में धुत होकर आता है तो सारी खुशियां गम में तब्दील हो जाती हैं।

 पैसे के सदुपयोग न होने की वजह से व्यक्ति अंदर ही अंदर घुटता है लेकिन गलत लत की वजह से अपने आपको संभाल नहीं पाता है। किसानों की स्थिति बहुत ही दयनीय है। किसानों को न ही समय पर खाद मिल रही है और न ही उत्पादों का उचित दाम। ऐसे में किसानों की स्थिति सुधारने के लिए ठोस कदम उठाने की जरूरत है ताकि हमारा अन्नदाता खुश रहे। क्योंकि यदि अन्नदाता खुश है तभी हमारी वास्तविक खुशी होगी। हमारे देश मेंं किसानों को अन्नदाता कहा जाता है। वही अन्नदाता पूरे देश का पेट भरता है और आज वह परेशान व मजबूर है। उपस्थित कार्यकर्ताओं ने कहा कि भगवती मानव कल्याण संंगठन व भारतीय शक्ति चेतना पार्टी प्रदेशवासियों के हित में उनकी समस्याओं को शासन प्रशासन के समक्ष रखने के लिए सदैव संकल्पबद्ध है। कहा कि नशा नाश की जड़ है इसलिए भगवती मानव कल्याण संगठन व भारतीय शक्ति चेतना पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जनहित व किसानहित में मुख्यमंत्री से मुख्य दो मांगे की हैं -

1. प्रदेश में पूर्णरूप से शराबबंदी लागू की जाये क्योंकि शराब की वजह से उच्च, निम्न और मध्यम तीनों वर्गों के लोग बरबाद हो रहे हैं।

2. गरीब किसानों के बिजली व पानी के बिल माफ किये जायें, साथ ही उनकी स्थिति सुधारने के लिए ठोस कदम उठाये जायें।

उक्त अवसर पर संजय त्रिपाठी, सत्यवती पाल, दुर्गा सिंह चौहान, विनोदिनी त्रिपाठी, श्रवण कुमार, जगन्नाथ, सोनू त्रिपाठी, संजीव कटियार, रामासरे राठौर, मुनेश चौरसिया, किशनलाल पाल व रामचंद्र यादव आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!