Breaking News

मोथा पंचायत ग्रामीण प्रखंड कार्यालय का करेंगे घेराव


बिक्रमगंज
(रोहतास)काराकाट प्रखंड क्षेत्र के मोथा पंचायत गांव के समस्त ग्रामीण काराकाट विधानसभा के पूर्व विधायक राजेश्वर राज के सौजन्य से पूर्व में निर्मित सामुदायिक भवन , प्राथमिक विद्यालय सहित दुर्गा मंदिर पास जलजमाव को लेकर सड़क पर उतरेंगे । सूत्रों के हवाले बताया गया कि स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ता एवं स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा इस मामले को लेकर स्थानीय मुखिया एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी के पास सूचना दी गई लेकिन स्थानीय मुखिया एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी के द्वारा इस मामले में किसी भी तरह का कोई संज्ञान नहीं लिया गया । 


जिससे स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश व्याप्त है । ग्राम पंचायत मोथा निवासी सामाजिक कार्यकर्ता सह पूर्व मुखिया प्रत्याशी अनु कुमारी देवी ने बताया कि प्रखंड पदाधिकारी को इस समस्या मामलें की जानकारी दी गई है। यदि इस समस्या का निराकरण जल्द नहीं किया गया तो सभी ग्रामीण जनता सड़क पर उतर प्रखंड कार्यालय का घेराव करेगी।


क्या कहते है अधिकारी
:- इस संबंध में काराकाट प्रखंड विकास पदाधिकारी सिद्धार्थ कुमार ने बताया कि प्रखंड में पंचायत सरकार का गठन होने उपरांत काराकाट प्रखंड के पंचायत मोथा गांव में लंबित पड़ी नली गली नली , पानी निकासी , जन जल योजना सहित अन्य समस्याओं का निरीक्षण कर पंचायत में जनहित समस्या का समाधान कराया जायेगा ।




कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!