Breaking News

शराब साथ धंधेबाज गिरफ्तार / देशी शराब साथ धंधेबाज गिरफ्तार

  • शराब साथ धंधेबाज गिरफ्तार 

बिक्रमगंज(रोहतास) पुलिस ने शराब साथ धंधेबाज को गिरफ्तार कर जांच के उपरांत जेल भेज दिया । इस संबंध में जानकारी देते हुए काराकाट थानाध्यक्ष अनिल प्रसाद ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के किसुनाथडीह निवासी देव मंगर यादव के पास से 20 लीटर महुआ शराब बरामद किया गया है । थानाध्यक्ष ने बताया कि धंधेबाज के विरुद्ध संबंधित मामला दर्ज करते हुए जांच के उपरांत जेल भेज दिया गया ।

  • देशी शराब साथ धंधेबाज गिरफ्तार 

बिक्रमगंज(रोहतास) बिक्रमगंज पुलिस ने थाना क्षेत्र के करमैनी खुर्द गांव से गुप्त सूचना के आधार पर नशे की हालत में बृज बिहारी चौधरी को गिरफ्तार किया है । वही दूसरी ओर पुलिस ने थाना क्षेत्र के खैरा भूधर गांव में छापेमारी कर लगभग तीन लीटर देशी महुआ शराब बरामद किया है । मौके पर से धंधेबाज भागने में सफल रहा । थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि कारोबारी की पहचान कर पुलिस अग्रिम कार्रवाई कर रही है । वही काराकाट पुलिस ने छापेमारी कर गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के कायस्थ बहुआरा गांव से चार कार्टून जिसमें लगभग 160 पीस यानी कुल 32 लीटर देशी माल्टा शराब दीनदयाल राम के घर से बरामद किया गया है । साथ ही पुलिस ने मामले में धंधेबाज को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया । 

इसकी जानकारी थानाध्यक्ष अनिल प्रसाद ने दी । वही कछवां पुलिस ने भी थाना क्षेत्र के ओसांव गांव से छापेमारी कर सूर्यबली सिंह के घर से 25 लीटर देशी महुआ शराब बरामद कर धंधेबाज को भी गिरफ्तार कर लिया है । वही दूसरी ओर अन्य चिन्हित जगहों से 10 लीटर महुआ शराब पुलिस ने बरामद किया है । उक्त स्थल से इस मामले में संलिप्त धंधेबाज भाग निकला । इसकी जानकारी प्रभारी थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने दी । उन्होंने बताया कि फरार कारोबारी की पहचान कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है । वही राजपुर पुलिस ने भी थाना क्षेत्र के बलिगांव गांव से 5 लीटर महुआ शराब साथ महिला कारोबारी आशा कुंवर एवं राजनडीह गांव से कारोबारी धर्मेंद्र डोम को 3 लीटर देशी महुआ शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!