Breaking News

पुलिस ने शराब को किया विनष्ट / शराब साथ तस्कर गिरफ्तार / मोबाइल व दवा दुकान तोड़ चोरी


  • पुलिस ने शराब को किया विनष्ट 

बिक्रमगंज(रोहतास)अनुमंडल क्षेत्र अंतर्गत बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के खैरा भूधर एवं अमौना मुसहर टोली से गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने थानाध्यक्ष मनोज कुमार के नेतृत्व में लगभग 50 लीटर महुआ पास शराब को विनष्ट किया । वही दूसरी ओर राजपुर पुलिस ने थानाध्यक्ष संजय कुमार यादव के नेतृत्व में काराकाट एवं राजपुर थाना क्षेत्र के सीमावर्ती क्षेत्र कंचनपुर टोला व अमरथा के इलाके में लगभग 2 हजार महुआ पास शराब को विनष्ट किया गया । वही नासरीगंज पुलिस ने थानाध्यक्ष सुभाष कुमार के नेतृत्व में सोन नदी के किनारे लगभग 26 सौ लीटर महुआ पास शराब को विनष्ट किया गया । इसकी जानकारी बिक्रमगंज , राजपुर एवं नासरीगंज थानाध्यक्ष ने दी ।

  • शराब साथ तस्कर गिरफ्तार 

बिक्रमगंज(रोहतास) राजपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर थाना क्षेत्र के कुसुमहरा टोला से देसी महुआ शराब साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है । जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष संजय कुमार यादव ने बताया कि थाना क्षेत्र के कुसमहरा टोला निवासी मोतीलाल पासवान के घर के पास से 5 लीटर देसी महुआ शराब को बरामद किया गया है । थानाध्यक्ष ने बताया कि उक्त तस्कर के विरुद्ध संबंधित मामला दर्ज करते हुए जेल भेज दिया गया ।

  • मोबाइल व दवा दुकान तोड़ चोरी

बिक्रमगंज (रोहतास) स्थानीय शहर के डुमरांव रोड स्थित रांची बस स्टैंड समीप स्थित एक मोबाईल व दवा दुकान में घुस चोरों ने नगदी सहित समानों की चोरी कर फरार हो गये । घटना के संबंध में बताया जाता है कि कृष्णा टेलीकाम मोबाईल व गणेश मेडिकल में विगत 19 नवम्बर शुक्रवार की देर रात किसी अन्य घर छत के सहारे चोर दुकान में प्रवेश कर मोबाईल दुकान से दर्जनों मोबाईल सहित 20 हजार रुपये नगद लेकर चंपत हो गये । जिस चोरी से दुकानदार कृष्ण कुमार गुप्ता को लगभग 50 हजार रुपये की क्षति हुई है । जबकि उसी मकान में स्थित एक गणेश मेडिकल दुकानदार दीपक कुमार के पैसा गला में रखे 5 हजार रुपये की चोरी भी कर चंपत हो गये । इस घटना की जानकारी तब चली जब दोनों दुकानदार सुबह में अपनी-अपनी दुकान खोलने के लिए पहुंचे तक दुकान से पैसा व समान गायब पाया । दूसरी तरफ इस मामलें में दोनों पीड़ित दुकानदारों ने बिक्रमगंज स्थानीय थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा दी है । जबकि इस संबंध में थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि अज्ञात चोर की गिरफ्तारी दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद फुटेज के आधार पर की जा रही है ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!