Breaking News

रवि की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में पसरा मात्तमि सन्नाटा


बिक्रमगंज
(रोहतास)संझौली पुलिस जानकारी के मुताबिक संझौली थाना क्षेत्र के मसोना गांव निवासी अजय सिंह उर्फ गुलाब सिंह का 28 वर्षीय पुत्र रवि कुमार वीडियो ग्राफी कैमरा मैन का काम करता है । शुक्रवार की रात लगभग 9 बजे नोखा थाना के कदवा गांव निवासी संगीत मिश्रा के यहां तिलकोत्सव समारोह में वीडियोग्राफी कर रहा था कि हर्ष फायरिंग के दौरान रवि को गोली लग गई । जिससे रवि सिंह की मौत मौके पर ही हो गई । 

गोली लगते ही उसकी घटना पर ही मौत हो गई । रवि की मौत की सूचना मिलते ही मसोना गांव में मातम पसर गया । पूरे गांव में कोहराम मच गया । परिजन अपने लाल को देखने के लिए कदवा गांव दौड़ पड़े । मृतक की पत्नी व परिवार का रो रो कर बुरा हाल है , मृतक की एक छः माह कि बेटी है साम्बी । साम्बी पिता के पेट पर खेल रही थी उस नटखट को क्या पता कि उसके पापा चिर निंद्रा में सो गया । कमोबेस यही हाल पत्नी का भी था । चिल्ला रही थी अब कैसे रहब ऐ रजउ केकरा सहारे जियब हो रजउ । ज्ञात हो कि रवि के माता पिता की माली हालत खराब है 30 कट्ठा भूमि का मालिक है गुलाब सिंह । गुलाब सिंह के तीन पुत्रों में रवि सबसे छोटा था। 

उसने जीविकोपार्जन के लिए कैमरा मैन का काम कर रहा था । साथ में परिजनों के सहयोग से खेत मे सब्जी का उपज कर रहा था । लेकिन ईश्वर को कुछ और मंजूर था । उन्होंने इस रंग मंच पर रवि को इतने दिन ही रहने की अनुमति दी थी । परिजनों के अनुसार मृतक की शादी मात्र दो साल पहले हुई थी । हर्ष फायरिंग में लगी गोली से हुई मौत को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है । पुलिस जांच के बाद ही सही खुलासा कर पायेगी कि गोली कैसे लगी की गोली किसने चलाई ।

1 टिप्पणी:

Type you comments here!