Breaking News

बाल दिवस पर मोहम्मद जैद हन्नान को विद्यालय प्रबंधन ने किया सम्मानित


बिक्रमगंज(रोहतास)
। स्थानीय शहर के केएसपीएस विद्यालय परिसर में विद्यालय प्रबंधन द्वारा विद्यालय के पूर्व छात्र मोहम्मद जैद हन्नान जिसने नीट परीक्षा में ऑल इंडिया रैंक में 1221 वां रैंक हासिल किया है । वैसे होनहार छात्र को विद्यालय के प्राचार्य राकेश कुमार सिंह ने पुष्पमाला व अंगवस्त्र से सम्मानित किया ।

 मोहम्मद जैद के साथ-साथ उनकी माता रेशमा खातून को भी विशेष रूप से पुष्पमाला व अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया । मो जैद को डॉक्टर बनने के लिए इनकी माता जैद को प्रेरित किया एवं पटना जाकर जैद साथ रहीं एवं अंततः डॉक्टर बना कर उनके सपनों को साकार किया । जैद के माता के उत्साह को देखकर विद्यालय प्रबंधन अभिभूत है । जो बिक्रमगंज के लिए भी एक मिशाल कायम की है । जैद के इस उत्तम सफलता के लिए विद्यालय के प्राचार्य राकेश कुमार सिंह ने उज्जवल भविष्य के लिए कामना की । साथ ही साथ विद्यालय के निदेशक डॉ० एस के सिंह ने भी जैद एवं उनके माता को बधाई दी । 

पटना सेंट्रल स्कूल के प्राचार्य ओम प्रकाश सिंह ने विशेष रूप से बधाई दी है । उल्लेखनीय है कि ट्रस्ट के कार्यकारी अध्यक्ष बी० के सुदर्शन ने रेशमा को नमन करते हुए जैद को बधाई दी एवं उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की । इस अवसर पर विद्यालय परिवार के सभी शिक्षक उपप्राचार्य प्रभात कुमार सिंह, शुभम आनंद ,सुनीता कुमारी, सुनिता सिंह,सुधा कुमारी,पूनम मिश्रा, प्रवीण कुमार,अभिषेक सिंह,संतोष सिंह,श्यामला सिंह,नित्यानंद सिंह,बबन सिंह उपस्थित थे । इस कार्यक्रम का संचालन प्राइवेट स्कूल एशोसिएशन के अध्यक्ष अयूब खान ने किया एवं विद्यालय प्रबंधन के प्रति आभार व्यक्त किया।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!