Breaking News

"समाज के शैतान" लघु फ़िल्म का ट्रेलर हुआ जारी


समस्तीपुर विभुतिपुर से छोटन कुमार की रिपोर्ट  

 विभूतिपुर / प्रखंड अंतर्गत नेशनल कोचिंग सेंटर सह पब्लिक स्कूल, खोकसाहा में Stars of village के कलाकारों के बेहतरीन अभिनय से सजी हुई लघु फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। इस फ़िल्म में केंद्रीय भूमिका निभाने वाले मशहूर साहित्यकार राजा राम महतो के जन्मदिवस के अवसर पर ट्रेलर जारी करते हुए इसमें अभिनय करने वाले कलाकारों ने बच्चों,युवाओं,शिक्षकों और अभिभावकों से फ़िल्म से जुड़ी जानकारी दी। 

एक इंटरव्यू में राजा राम महतो, खलनायक की भमिका निभाने वाले साहित्यकार व शिक्षक अनिल अग्निहोत्री,चरित्र भूमिका निभाने वाले,शिक्षक मनोरंजन कुमार,सह खलनायक की भूमिका निभाने वाले पत्रकार राम कुमार जी ने बताया कि इस फ़िल्म में एक गरीब किसान का संघर्ष है जिसे अपनी गरीबी दूर करने का एक हीं रास्ता बच्चों की शिक्षा में दिखाई देती है। इसी कारण उन्हें षड्यंत्रों का सामना करना पड़ता है। इसी वजह से उन्हें घोर कठिनाइयों को झेलना पड़ता है। उन्होंने कहा कि यह फ़िल्म 1 घंटे की होगी। लगभग एक सप्ताह में बनकर तैयार हो जायेगी। अभी एडिटिंग का काम चल रहा है पूरी शूटिंग हो गयी है। 

मौके पर पत्रकार पंकज आनंद, व्यवस्थापक जितेंद्र कुमार, प्राचार्य रामानंद दिनकर,संचालक रंजीत कुमार, अखिलेश कुमार, विवेक कुमार, उमेश कुमार भी थे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!