Breaking News

सपा संरक्षक व पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन विधानसभा अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर धूम-धाम से मनाया।


उन्नाव जिला ब्यूरो चीफ अवधेश कुमार की रिपोर्ट

सोमवार को कस्बा स्थित सपा कार्यालय पर विधानसभा अध्यक्ष मकसूद अली ने कार्यकारिणी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ एकत्र होकर सपा संरक्षक व भूतपूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिहं यादव का जन्मदिन केक काटकर बड़ी धूम धाम से मनाया। साथ ही सभी पदाधिकारियों एंव कार्यकर्ताओं ने उनके दीर्घायु जीवन,सुख-वैभव तथ‍ा समृद्धि के लिए प्रार्थना की। इसके बाद पदाधिकारियों ने नेताजी के जीवन संघर्ष एवं समाजवादी विचारधारा के लिए सतत प्रतिबद्धता के विषय में चर्चा की व वरिष्ठ पदाधिकारियों ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

विधानसभा अध्यक्ष मकसूद अली ने संबोधित करते हुए कहा कि नेताजी ने गरीबों, मजदूरों, अल्पसंख्यको, पिछड़ों, दलितों और छात्रों के लिए हमेशा संघर्ष किया और उन्हें न्याय दिलाने का कार्य किया। वहीं नगर के चेयरमैन नसीम अहमद ने कहा कि हम सभी को धरती पुत्र मुलायम सिहं यादव द्वारा बताये गये समाजवाद एंव संघर्षों के रास्ते पर चलकर आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाकर प्रदेश के चहुमुखी विकास में अपना सहयोग देना है।

वरिष्ठ समाजवादी नेता एनुल हसन कादरी ने कहां कि मुलायम सिंह यादव का जीवन संघर्षमय रहा है। वही संघर्ष हम कार्यकर्ताओं को भी करना है। वर्तमान समय में वोट बढ़ने का कार्यक्रम हर बूथ पर किया जा रहा है। हमे अपने अपने क्षेत्र में पोलिंग बूथ पर जाकर बीएलओ के साथ बैठक कर वोट बढवाने का काम करना है। संबोधन के बाद सभी को मिष्ठान वितरण कर कार्यक्रम का समापन किया गया।

इस मौके पर विधानसभा महासचिव राजबहादुर सिंह, विधानसभा उपाध्यक्ष रजनीश आर्या, विधानसभा उपाध्यक्ष रमेश चन्द्र (झब्बू), विधानसभा सचिव वसीक अहमद, विधानसभा सचिव गिरीश यादव, विधानसभा मीडिया प्रभारी राहुल सैनी, नगर अध्यक्ष कलीम खान, रसूलाबाद नगर अध्यक्ष हसीन ख‍ांन,गुड्डू यादव,अजय ठाकुर,मुकेश रावत, गोविन्द यादव, शमशाद, भईया जी, रमेश रावत, उमाशंकर द्विवेदी, असगर अली,दानिश समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!