Breaking News

फतेहपुर चौरासी पुलिस चोरों को पकड़ने में नाकाम जिससे चोरों के हौसले बुलंद


उन्नाव जिला ब्यूरो चीफ अवधेश कुमार की रिपोर्ट

आये दिन एक नई घटना को दे रहे अंजाम। दिन दहाड़े चोरों ने किया हमला नकदी समेत कुछ सामान किया पार। आपको बतादें कि यह पूरा मामला फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के काली मिट्टी चौराहे का है जहाँ चौराहे से स्टेशन जाने वाली रोड पर आई टी आई पानी वाली टंकी के सामने स्थित आयुष जन सेवा केंद्र एवं इलेक्ट्रॉनिक शॉप पर बीती शाम दिनाँक 24/11/2021 करीब 4:30 बजे दुकान पर अकेले बच्चे को देख दो अज्ञात लड़के आये और बच्चे से ये सामान वो सामान दिखाने को कहा बच्चा समान दिखाने लगा इतने में ही चोरों ने मौका देख कर बच्चे को धमका कर मार कर अंदर घुस गए और डिब्बे में रखे करीब 5 हजार रुपये और कुछ समान मार ले गए।

जबकि दुकान से चंद कदम की दूरी पर पुलिस पूरा दिन बैठे मटर गस्ती करती रहती है। जिसका परिणाम यह है कि इसके पहले करीब 2 महीने पहले भी लगभग एक दर्जन चोरियां हो चुकी हैं।

इसके बाद जब संबंधित थाने में प्रार्थना पत्र दिया गया तो थाना प्रभारी रॉय सिंह ने बताया कि जाँच करने को दे दी गयी है जाँच कर उचित कार्यवाही की जायेगी तथा चोर के पकड़े जाने पर उसे सक्त सजा दी जायेगी। 

जिससे अब फतेहपुर चौरासी थाना पुलिस पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं। कि आखिर चोरों को पकड़ने में क्यों नाकाम हो रही फतेहपुर चौरासी पुलिस।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!