Breaking News

पंचायत चुनाव को लेकर महुआ में ईवीएम सीलिंग का कार्य शुरू


वैशाली:
महुआ प्रखंड की सभी 23 पंचायतों में आगामी 24 नवंबर को आठवें चरण में होने वाले चुनाव का इवीएम सीलिंग का कार्य शुरू हुआ जो 19 नवंबर तक चलेगा। ईवीएम सीलिंग महुआ के निरसू नारायण कॉलेज सिंघाड़ा में किया जा रहा है। इस कार्य में जो कर्मचारी अनुपस्थित होंगे उन पर गाज गिरना तय है।

    यह जानकारी देते हुए महुआ के प्रखंड विकास पदाधिकारी सह निर्वाची पदाधिकारी शिवांगी कुमारी ने बताया कि आठवें चरण में होने वाले चुनाव के लिए ईवीएम सीलिंग क्या कार्य यहां निरसू नारायण कॉलेज सिंघाड़ा में किया जा रहा है। यह सीलिंग का कार्य मंगलवार से शुरू होकर 19 नवंबर तक चलेगा। बताया गया कि निर्वाचन कार्य में शिथिलता बरतने वाले पर गाज गिर सकती है। इसलिए उन्होंने इस चुनाव कार्य में लगे कर्मचारियों को समय से नियत स्थान पर पहुंच जाने की हिदायत दी गई है।

 ईवीएम सीलिंग कार्य पर निरसू नारायण कॉलेज सिंघाड़ा पहुंचकर निर्वाची पदाधिकारी शिवांगी कुमारी ने विभिन्न जानकारियां ली। इस बीच उन्होंने कर्मियों को विभिन्न निर्देश दिए और इस कार्य में पूरी सक्रियता बरतने की हिदायत दी। उन्होंने बताया कि ईवीएम सीलिंग का कार्य पूरी पारदर्शिता के साथ की जा रही है। कैमरे की नजर में इवीएम सीलिंग का कार्य चल रहा है। मालूम हो कि यहां आठवें चरण में 24 नवंबर को चुनाव होने हैं। चुनाव संगीनों के साए में होंगे। इसके लिए प्रशासनिक व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!