Breaking News

" रोकनी होगी ये सड़क दुर्घटनाएं " विषय पर जागरूकता कार्यक्रम

पूर्व केन्द्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने प्रतिभागियों को किया सम्मानित 


हाजीपुर
(वैशाली)जिले के उच्च विद्यालय कर्णपुरा रानीपोखर के प्रांगण में "रोकनी होगी ये सड़क दुर्घटनाएं "विषय पर एक जागरूकता कार्यक्रम सह प्रतिभागी सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में प्रतिभागियों ने एक से बढ़कर एक भाषण,गीत एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया। 

इस अवसर पर भारत सरकार के पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री सह जनता दल यूनाइटेड संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने सभी प्रतिभागियों को सम्मानित करते हुए इस कार्यक्रम के आयोजक को बधाई देते हुए कहा कि आज के परिवेश में सड़क सुरक्षा के लिए जागरूकता अभियान चलाने का कार्यक्रम निश्चित रूप से अनुकरणीय एवं प्रशंसनीय है। आज की परिस्थिति में जब सड़क दुर्घटना से दर्जनों लोग प्रतिदिन हताहत हो रहे हो वैसी स्थिति में उन्हें जागरूक करना अति आवश्यक है। सरकार अपने स्तर पर कार्यक्रम चला रही है लेकिन यह कार्यक्रम शत प्रतिशत तब सफल होगा जब गांव गांव में हर व्यक्ति,हर बच्चा इस कार्यक्रम को गंभीरता से लेकर इसके उद्देश्य को मंजिल तक पहुंचाएगा। उन्होंने उपस्थित सभी लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि सड़क सुरक्षा के लिए जो भी मानक बनाए गए हैं वह आम आदमी के जीवन की सुरक्षा के लिए बनाए गए।

 इसलिए हम सभी को अपने जान माल की सुरक्षा के लिए सड़क सुरक्षा के बनाए गए नियमों का पालन करना चाहिए ताकि हम स्वयं सुरक्षित हो एवं सड़क पर चलने वाले दूसरे लोगों को भी सुरक्षित रखा जा सके।कार्यक्रम की अध्यक्षता आयोजन कर्ता पंकज कुमार एवं संचालन प्राचार्य उपेंद्र कुमार ने किया। इस अवसर पर जदयू के वरिष्ठ नेता विजेंद्र कुमार पप्पू,कमल प्रसाद सिंह, प्रोफेसर अरविंद कुमार,सुनील कुशवाहा,नीतीश कुमार,अभिषेक कुमार,मंजे कुशवाहा,रामप्रवेश पासवान,पंकज शाह,मोनू,शिव शंकर सिंह के अलावा काफी संख्या में छात्र-छात्रा उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!