Breaking News

मुजफ्फरपुर सिटी एसपी के बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत

  • पटना से लौटते समय देर रात गड्ढे में पलटी कार,मौके पर ही गई जान


हाजीपुर
(वैशाली)मुजफ्फरपुर सिटी एसपी के बेटे की कार गड्ढे में गिरी। मुजफ्फरपुर सिटी एसपी राजेश कुमार के इकलौते बेटे की सड़क हादसे में मौत हो गई।घटना वैशाली जिले के सदर थाना क्षेत्र के हाजीपुर मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग के दौलतपुर के पास की है।बुधवार देर रात वह 1 से 2 बजे के बीच अपनी कार से पटना से मुजफ्फरपुर जा रहा था। सामने से आ रही गाड़ी को बचाने में गड्ढे में कार पलट गई।जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

गाड़ी में सवार एक और युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।पुलिस महकमे में फैली सनसनी घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई।शव को बरामद कर पुलिस प्रशासन ने हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया।वहीं घायल को इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।घायल युवक की पहचान मधेपुरा जिला के साहूगढ़ वार्ड नंबर 5 मोरकाही टोला निवासी हरेराम यादव के बेटे अंगद कुमार के रूप में हुई दुर्घटना में घायल अंगद कुमार पटना घूमने गए थे दोनों।

अंगद के मुताबिक मुजफ्फरपुर सिटी एसपी राजेश कुमार का बेटा राजवीर शेखर ( 20 वर्ष ) के साथ पटना घूमने गया था।देर रात 1 से 2 बजे के बीच मुजफ्फरपुर लौटने के क्रम में हादसा हो गया।सामने से एक तेज रफ्तार गाड़ी आ रही थी।उसे बचाने के क्रम में कार गड्ढे में चली गई।मुजफ्फरपुर एस एस पी बोले कि पूरा डिपार्टमेंट है साथ।मुजफ्फरपुर के टाउन डीएसपी रामनरेश पासवान घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं।वहीं उनके साथ वैशाली एसपी मनीष भी हैं।मुजफ्फरपुर एस एस पी जयंतकांत ने घटना को लेकर दुख प्रकट किया है और कहा कि यह बहुत मुश्किल परिस्थिति है।पूरा पुलिस डिपार्टमेंट उनके साथ है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!