Breaking News

तीर्थनगरी गढ़मुक्तेश्वर में विधानसभा चुनाव को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मंगलवार को विशाल जनसभा


यूपी हापुड़ से विशु अग्रवाल की रिपोर्ट

भाजपा संगठन मुखिया जेपी नड्डा मंगलवार को तीर्थनगरी गढमुक्तेश्वर में एक विशाल जनसभा को सम्बोधित करंेगे। जहां कल भाजपा की जनविश्वास यात्रा भी बुलन्दशहर से आकर धोलाना , हापुड़ से होकर गढमुक्तेश्वर पहुंचेगी। राष्ट्रीय अध्यक्ष की जनसभा को सफल बनाने को लेकर भाजपा ने जनपद की तीनो विधान सभाओ से 700 बसो के द्वारा कार्यकर्ताओ व समर्थको को पहुंचाने की व्यवस्था की है। जनसभा की सफलता को भाजपा संगठन ने आगामी चुनावो के लगभग 100 से अधिक भावी प्रत्याशियो को जिम्मेदारी दी है। सभा में पार्टी अध्यक्ष के साथ प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व कई केन्द्रीय व प्रदेश मंत्री शिरकत करेंगे। 

बतादें बिजनौर के विदुर कुटि से प्रारम्भ हुयी जनविश्वास यात्रा का गढमुक्तेश्वर पहुंचने पर भव्य स्वागत किया जायेगा। जिसमें भावी प्रत्याशियो ने अपना वर्चस्व दिखाने को पूरी ताकत झोक दी है। सभी पदाधिकारी एवं काार्यकर्ता सहित पार्टी समर्थक दिन रात गांव गांव जाकर जनसम्पर्क कर जनसभा को सफल बनाने व ज्यादा से ज्यादा भीड़ एकत्रित करने में जुटे है। बताते चले जनविश्वास यात्रा मंगलवार को रूट मैप के अनुसार सुबह 10 बजे पहुंचनी थी। परन्तु अध्यक्ष की जनसभा को लेकर समय में बदलाव कर दिया गया है। एक पार्टी पदाधिकारी ने नाम ना छापने की शर्त पर बताया कि धौलाना विधान सभा सीट पर भाजपा विगत 2 चुनाव हार गयी थी। जिसको लेकर यात्रा को धौलाना से जनपद में प्रवेश कराया जा रहा था। 

परन्तु जनसभा को लेकर समय में परिवर्तन होने से धौलाना पर अन्य दलों की दावेदारी मजबूत होती नजर आ रही है। यात्रा दोपहर 2 बजे धौलाना पहुंचकर गढमुक्तेश्वर के घोड़ा फार्म हाउस पहंचेगी। जहां जेपी नड्डा सभा को सम्बोधित करेंगे। एएसपी सर्वेश मिश्रा ने बताया कि हाईवे से गढमुक्तेश्वर तक प्रशासन व पुलिस मुस्तेदी से जुटा हुआ है। सुरक्षा को पीएसी , बम निरोधक व एलआईयू को लगाया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!