Breaking News

सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति जख्मी, घटना को अंजाम देकर चालक वाहन लेकर हुआ फरार

  • मानी मठिया विकास द्वार के समीप की घटना


बिक्रमगंज
(रोहतास) आरा-सासाराम मुख्य पथ पर बुधवार की अहले सुबह थाना क्षेत्र के जरलाही मठिया विकास द्वार के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक व्यक्ति जख्मी हो गए । सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह घटना बुधवार की अहले सुबह तब घटी जब उक्त गांव के मूल निवासी स्वर्गीय मोहन प्रसाद गुप्ता के 48 वर्षीय पुत्र प्रमोद कुमार गुप्ता शौच कर घर वापस आ रहे थे ।

 प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि श्री गुप्ता शौच कर सड़क के किनारे किनारे घर आ रहे थे उसी दौरान सासाराम की ओर से तेज रफ्तार से आ रही अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी । जिससे श्री गुप्ता सड़क के किनारे गिर पड़े । जैसे ही यह घटना घटी उसी वक्त स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई । इस क्रम में घटना को अंजाम देकर चालक वाहन लेकर भागने में सफल रहा । आनन-फानन की स्थिति में घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोगों ने जख्मी व्यक्ति को प्राथमिक इलाज के लिए स्थानीय शहर के जीवनदीप हॉस्पिटल में भर्ती कराया । 

जिसके उपरांत हॉस्पिटल के चिकित्सकों के द्वारा जख्मी व्यक्ति का प्राथमिक इलाज किया गया । उसके उपरांत हॉस्पिटल के चिकित्सकों ने जख्मी व्यक्ति के नाजुक स्थिति देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया । इस घटना के संबंध में लोजपा व्यवसायिक प्रकोष्ठ बिहार प्रांत के प्रदेश अध्यक्ष अनंत कुमार गुप्ता ने बताया कि जख्मी व्यक्ति श्री गुप्ता को सिर एवं पैर में चोटें आई हुई है । जिनका इलाज पटना के पीएमसीएच अस्पताल में कराया जा रहा है।


कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!